• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Gwalior
  • Three Youths Attacked A Farmer, The People Of The Locality Ran The Firing, The Bullets In The Car

बच्चों के झगड़े में बड़े उलझे, फायरिंग:एक किसान पर तीन युवकों ने किया हमला, मोहल्ले के लोगों ने घेरा तो फायरिंग कर भागे, कार में लगी गोलियां

ग्वालियर9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
हमले में गोलियां लगने से कार का कांच फूटा हुआ, कार के पीछे खड़ा था फरियादी, उसी को निशाना बनाकर गोली मारी गई थी - Dainik Bhaskar
हमले में गोलियां लगने से कार का कांच फूटा हुआ, कार के पीछे खड़ा था फरियादी, उसी को निशाना बनाकर गोली मारी गई थी
  • गोला का मंदिर जेड़रूआ की घटना
  • हमलावरों पर गोला का मंदिर थाना पुलिस ने दर्ज की FIR

बच्चों के विवाद में बड़े उलझ गए। मुंहबाद गालियों में बदला और जमकर लाठियां चलीं। तीन युवकों ने एक किसान को सड़क पर पीटा। जब मोहल्ले के लोग बचाने आए तो हमलावर गोलियां चलाते हुए भाग गए। दो गोलियां किसान की कार में लगी है। जिससे कार का कांच फूट गया है। घटना रविवार सुबह गोला का मंदिर जड़ेरूआ की है। किसान के पैर में भी घाव है। पुलिस ने हमलावरों के खिलाफ FIR दर्ज कर ली है।

गोला का मंदिर थाना क्षेत्र स्थित जड़ेरूआ निवासी श्रीकृष्ण शर्मा पुत्र देवी सिंह शर्मा किसान है। उनके घर के पास ही सौरभ यादव का परिवार रहता है। कुछ दिन पहले सौरभ व उनके बच्चों के बीच क्रिकेट खेलने को लेकर झगड़ा हो गया था। उस समय मारपीट हुई और दोनों परिवारों के एकत्रित होने पर राजीनामा हो गया। पर शनिवार शाम अचानक श्रीकृष्ण के सामने आकर सौरभ और उसके परिजन ने गालियां देना शुरू कर दिया। बात खत्म करने के लिए श्रीकृष्ण उनकी बातों को अनसुना कर चला आया। रविवार सुबह सौरभ, आकाश यादव, अजय धाकड़ व एक अन्य उनके घर पहुंचे और मारपीट करना शुरू कर दी। श्रीकृष्ण को सड़क पर घसीटकर पीटने लगे। मारपीट होते देख आस-पास के लोग बीच बचाव कराने के लिए आए तो सौरभ व उसके साथियों ने कट्टे निकाल कर फायरिंग कर दी।

लोगों ने छिपकर बचाई जान, कार में लगी गोलियां

हमलावरों ने जैसे ही गोलियां चलाना शुरू की तो मोहल्ले के लोगों ने यहां वहां छिपकर अपनी जान बचाई। दो गोलियां किसान के घर के बाहर खडी कार में लगी हैं। जिससे कार का कांच फूट गया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने स्थिति को नियंत्रण लिया। मौके पर श्रीकृष्ण भी घायल मिला है। उसका कहना है कि पैर में छर्रे लगे हैं, लेकिन पुलिस उसे पत्थर का घाव मान रही है। पुलिस ने हमलावरों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं...