पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Gwalior
  • Thugs Of Hundreds Of Farmers Were Celebrating Birthday In A Hotel In The Name Of Making Ayushman Card, Police Arrested

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

गरीबों की कमाई ठगने वाला गिरफ्तार:आयुष्मान कार्ड बनाने के नाम पर कई किसानों को ठगा, होटल में मना रहा बर्थडे

ग्वालियर16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस ने आरोपी को होटल से गिरफ्तार किया है। - Dainik Bhaskar
पुलिस ने आरोपी को होटल से गिरफ्तार किया है।

किसानों से आयुष्मान कार्ड के नाम पर मेहनत की कमाई ठगने वाले को पुलिस ने होटल से गिरफ्तार किया है। आरोपी काफी समय से फरार था। वह मंगलवार रात होटल में पार्टी मना रहा था। पुलिस ने दबिश देकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी पर 3 हजार रुपए का नकद इनाम भी घोषित था।

हजीरा थाना प्रभारी आलोक परिहार ने बताया, सूचना मिली थी कि आरोपी आकाश नरवरिया बिरला नगर स्थित होटल पर पार्टी मनाने आया है। सूचना पर ASI शैलेन्द्र सिंह चौहान, आरक्षक धर्मेन्द्र, अनुज, गिरजा शंकर, राजकुमार, राजेश कटरोलिया ने आरोपी की घेराबंदी की। पुलिस को देखते ही खाना खा रहा युवक भागने का प्रयास करने लगा, लेकिन पीछा कर बिरलानगर पुल पर पुलिस ने उसे पकड़ लिया। पूछताछ में उसने अपना नाम नॉटी उर्फ आकाश नरवरिया निवासी अरेले का पुरा थाना गोरमी भिण्ड हाल निवासी मां वैष्णो पुरम बताया। साथ ही, बताया कि उस पर धोखाधड़ी के मामले में 3 हजार रुपए का इनाम घोषित है।

आयुष्मान कार्ड बनाने लगवाए अंगूठे, ठगे लाखों

पड़ताल में पता चला है कि आकाश ने डबरा और पिछोर में आयुष्मान कार्ड बनाने के नाम पर किसानों से उनके आधार कार्ड लेकर थम्ब इम्प्रेशन लिए और खाते खाली कर दिए। मामले में पुलिस को उसकी तलाश थी। पूछताछ में आरोपी ने बताया, वह आयुष्मान कार्ड बनाने के नाम पर बैंक खाते की जानकारी लेकर रुपए अपने खाते में रुपए ट्रांसफर करते थे। जब लोगों को शक होने लगा, तो वह उनका थम्ब कॉपी कर वारदात को अंजाम देने लगे थे।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- किसी भी लक्ष्य को अपने परिश्रम द्वारा हासिल करने में सक्षम रहेंगे। तथा ऊर्जा और आत्मविश्वास से परिपूर्ण दिन व्यतीत होगा। किसी शुभचिंतक का आशीर्वाद तथा शुभकामनाएं आपके लिए वरदान साबित होंगी। ...

और पढ़ें