पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

किसानों का ट्रैक्टर मार्च:पड़ाव से फूलबाग तक ट्रैफिक जाम, एक घंटे फंसी रहीं गाड़ियां

ग्वालियर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
गुरुवार को किसानों के ट्रैक्टर मार्च का नजारा। स्थान: गोला का मंदिर रोड, दोपहर 2 बजे। - Dainik Bhaskar
गुरुवार को किसानों के ट्रैक्टर मार्च का नजारा। स्थान: गोला का मंदिर रोड, दोपहर 2 बजे।
  • ट्रैक्टर मार्च के कारण शहर में ट्रैफिक जाम के हालात बने रहे

कृषि कानूनों के विराेध में गुरुवार दोपहर अखिल भारतीय किसान संघर्ष समिति ने ट्रैक्टर मार्च निकाला। अटल द्वार पुरानी छावनी से शुरू हुआ मार्च गोाला का मंदिर, मेला रोड, स्टेशन बजरिया, पड़ाव होता हुआ फूलबाग पहुंचा। ट्रैक्टर मार्च के कारण शहर में ट्रैफिक जाम के हालात बने रहे। लोग जाम में फंसे रहे और उन्हें बेहद परेशानी हुई।

अखिल भारतीय किसान संघर्ष समिति के अखिलेश यादव ने बताया कि शांतिपूर्ण ढंग से निकले मार्च में पुलिस-प्रशासन ने विघ्न डालने का प्रयास किया। समिति के एक ऑटो रिक्शा का कांच तोड़ा गया और मार्च में चल रहे कार्यकर्ताओं को जेल भेजने की धमकी दी गई। धरना स्थल फूलबाग पर सातवें दिन अनिश्चित कालीन धरना जारी रहा।

  • ट्रैक्टर मार्च के दौरान पड़ाव से फूलबाग तक सड़क जाम हो गई। पुलिस ने कला वीथिका से मोतीमहल की तरफ ट्रैफिक डायवर्ट किया। इससे यहां भी लंबा जाम लग गया। एक घंटे तक गाड़ियां रेंग-रेंगकर चलीं।
  • गोला का मंदिर चौराहे से रेसकोर्स रोड और स्टेशन बजरिया तक गाड़ियां फंस गई। सवारी वाहनों को बस स्टैंड तिराहे से डायवर्ट किया गया। उधर गोला का मंदिर चौराहे से सात नंबर चौराहे की तरफ ट्रैफिक डायवर्ट किया गया।
खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी विशिष्ट कार्य को पूरा करने में आपकी मेहनत आज कामयाब होगी। समय में सकारात्मक परिवर्तन आ रहा है। घर और समाज में भी आपके योगदान व काम की सराहना होगी। नेगेटिव- किसी नजदीकी संबंधी की वजह स...

    और पढ़ें