• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Gwalior
  • Truck Collided Behind On Highway, Driver Escaped After Accident, Stuck Riding In Truck, Cautious Escape From Police

ग्वालियर में सड़क हादसा:हाईवे पर पीछे से भिड़ा ट्रक, ड्राइवर एक्सीडेंट कर भागा, ट्रक में बैठी सवारी फंसी, पुलिस की सतर्कता से बचा

ग्वालियर6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सड़क हादसे में दुर्घटना ग्रस्त ट्रक। - Dainik Bhaskar
सड़क हादसे में दुर्घटना ग्रस्त ट्रक।
  • पुरानी छावनी थाना क्षेत्र के निरावली के पास की घटना

ग्वालियर शहर के नजदीक पुरानी छावनी थाना क्षेत्र के निरावली के पास हाईवे पर एक सड़क हादसा हुआ। यहां तेज रफ्तार आ रहे ट्रक चालक ने सड़क किनारे खड़े दूसरे ट्रक में टक्कर मार दी। हादसे में चालक बच गया, लेकिन लिफ्ट लेकर यात्रा कर रहा युवक घायल हो गया और वो ट्रक में फंस गया। घटना का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने ट्रक में फंसे युवक को किसी तरह निकाल कर उपचार के लिए पहुंचाया। समय रहते उपचार मिलने से युवक की जान बच गई।

हरियाणा निवासी रवि शंकर पुत्र उमा शंकर गुना में प्राइवेट जॉब करता है। बीते रोज वह हरियाणा से गुना के लिए रवाना हुआ था। रास्ते में परिचित ट्रक मिला तो वह उसमें लिफ्ट लेकर सवार हो गया। अभी वह पुरानी छावनी थाना क्षेत्र के निरावली पर पहुंचे ही थे कि तभी अचानक चालक का नियंत्रण ट्रक से हट गया और उनका वाहन सड़क किनारे खड़े एक अन्य ट्रक में जा घुसा, हादसे में चालक तो सुरक्षित बच गया, लेकिन उसके साथ सवार रविशंकर दोनों ट्रकों में फंस गया। हादसे के बाद चालक उसे घायल हालत में छोड़कर भाग गया। हादसे के बाद वहां से निकल रहे लोगों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच के बाद मामला दर्ज कर लिया।

तड़प रहा था घायल, देख रहे थे लोग

सूचना पर मौके पर पहुंची एफआरवी 1 पर तैनात आरक्षक गंगाधर, लाखन सिंह व पायलट हफीज खान ने देखा कि घायल बुरी तरह ट्रकों के बीच फंसा हुआ है और उन्होंने लोगों से मदद को कहा, लेकिन कोई भी मदद करने तैयार नहीं हुआ, जिसके बाद थाना प्रभारी अजय सिकरवार व अन्य जवान मौके पर पहुंचे और घायल को बाहर निकालकर उपचार के लिए भर्ती कराया। जहां पर उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

क्रेन से हटवाए ट्रक

हादसे के बाद पुलिस ने दोनों ट्रकों को अलग-अलग कराने के लिए ट्रेक्टरों की मदद से अलग करने का प्रयास किया, लेकिन वे आपस में इस तरह गुथे हुए थे कि पुलिस को क्रेन बुलानी पड़ी, तब कहीं वाहन अलग-अलग हुए।

महाराज पुरा सीएसपी रवि भदौरिया के मुताबिक दो ट्रकों की भिड़त में एक युवक घायल हो गया था। घायल को सुरक्षित निकालकर उपचार के लिए भर्ती कराया है, जहां पर उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

खबरें और भी हैं...