पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कोरोना अपडेट:दो बैंककर्मी, दो डॉक्टर सहित संभागायुक्त दफ्तर के 2 कर्मचारियों की रिपोर्ट पॉजिटिव

ग्वालियर3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
संकेतात्मक फोटो
  • बीएसएफ टेकनपुर के आठ जवान मिले संक्रमित

जिला अस्पताल और जेएएच में पदस्थ डाक्टर्स व कर्मचारियों के संक्रमित निकलने का क्रम बुधवार को भी जारी रहा। जिला अस्पताल में पदस्थ मैट्रिन की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, वहीं दूसरी ओर बायोकेमिस्ट के संक्रमित निकलने के बाद अब उनके पति, बेटा, बहू और बेटी की जांच रिपोर्ट में संक्रमण की पुष्टि हुई है। जिला अस्पताल के इंटर्न (आयुष) की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। उनकी मां सुपरस्पेशलिटी हास्पिटल में भर्ती हैं।

वहीं केआरएच में बाल एवं शिशु रोग विभाग में पदस्थ जूनियर डाॅक्टर की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। उनकी आंटी की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद सावधानी बतौर उन्होंने भी टेस्ट कराया था। एचएफडब्ल्यूटीसी में पदस्थ कंप्यूटर ऑपरेटर भी संक्रमण की चपेट में आ गया है। इसके अलावा माधवनगर में रहने वाली 45 वर्षीय महिला और उनका 18 वर्षीय बेटा और 11 वर्षीय बेटी भी संक्रमित निकली हैं। शिवपुरी से ग्वालियर जांच कराने आए 77 वर्षीय वृद्ध की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है।

हालांकि वे जांच रिपोर्ट के आने से पहले ही शिवपुरी रवाना हो गए। इसके अलावा सीआईडी में पदस्थ 36 वर्षीय यूडीसी, आरक्षक का बेटा, आरटीओ में पदस्थ महिला आरक्षक, डीआईजी ऑफिस में पदस्थ रीडर व लाइन में पदस्थ एसआई की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। वहीं एक टीआई की लगातार तीसरी बार रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसी तरह मयूर मार्केट स्थित एसबीआई में पदस्थ क्लर्क, एसबीआई सिटी सेंटर के प्रबंधक पॉजिटिव निकले हैं। संभागायुक्त कार्यालय में पदस्थ दो कर्मचारियों की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। बीएसएफ टेकनपुर के भी 25 सैंपलों की जांच हुई, इसमें आठ लोग संक्रमित निकले हैं।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज उन्नति से संबंधित शुभ समाचार की प्राप्ति होगी। धार्मिक और आध्यात्मिक कार्यों में भी कुछ समय व्यतीत होगा। किसी विशेष समाज सुधारक का सानिध्य आपके अंदर सकारात्मक ऊर्जा उत्पन्न करेगा। बच्चे त...

और पढ़ें