पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सड़क हादसा:लोडिंग की टक्कर से बाइक सवार दो लोगों की मौत, चालक गिरफ्तार

ग्वालियर20 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • लोडिंग की टक्कर से बाइक सवार दो लोगों की मौत, चालक गिरफ्तार

बिजौली थाना क्षेत्र के करगंवा गांव के पास लोडिंग बोलेरो की टक्कर से बाइक सवार वृद्ध एवं युवक की मौत हो गई। बाइक सवार शादी समारोह में शामिल होकर लौट रहे थे। लोडिंग की टक्कर से घायल युवक एवं वृद्ध को अस्पताल भेजा गया, जहां उपचार के दौरान दोनों की मौत हो गई। हादसे के बाद चालक लोडिंग छोड़कर भाग गया। पुलिस ने चालक को समसुल खान निवासी कोंच को गिरफ्तार कर लिया।

थाना प्रभारी केपी सिंह ने बताया कि चितौरा में आयोजित शादी समारोह से वापस लौट रहे बाइक बाइक सवार शोभाराम राजौरिया निवासी गोल पहाड़िया एवं प्रीतम सिंह निवासी चक शंकरपुर पिछोर गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने दोनों घायलों को अस्पताल पहुंचाया जहां उपचार के दौरान दोनों की मौत हो गई। वृद्ध प्रीतम सिंह मृतक शोभाराम के मित्र के रिश्तेदार थे। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि लोडिंग की टक्कर से बाइक सवार उछलकर सड़क पर गिरे। इसके बाद बाइक लोडिंग से उलझकर काफी दूर तक घिसटती गई। सड़क पर गिरने से दोनों के सिर में चोट आई।
दूध बेचकर लौट रहे युवक की मौत
सिरोल इलाके में टोल नाके के पास रविवार सुबह करीब 6 बजे नरेश पाल निवासी बड़ागांव ग्वालियर आ रहा था। वह दूध बेचता था। टोल प्लाजा के पास जब गुजर रहा था तो उसकी बाइक फिसलकर दूसरी बाइक से टकरा गई। बाइक टकराने से उसके सिर में चोट लगी। घायल नरेश को जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। पुलिस ने उसके परिजनों को सूचना दी।

खबरें और भी हैं...