• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Gwalior
  • Two Brothers Had Come To Attend The Bhandara, When There Was An Argument On The Ground, Sticks Went Fiercely Between The Two, Stones Were Thrown At The Houses, 4 Injured

जमीन के लिए भाइयों ने बहाया एक दूसरे का खून:भंडारे में शामिल होने आए थे दो भाई, जमीन पर बहस हुई तो दोनों के बीच जमकर चलीं लाठियां, घरों पर पत्थर फेंके, 4 घायल

ग्वालियर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मारपीट में घायल युवक अस्पताल में इलाज कराते हुए - Dainik Bhaskar
मारपीट में घायल युवक अस्पताल में इलाज कराते हुए
  • महाराजपुरा में हीरामन का पुरा की घटना, हत्या के प्रयास व बलवा की हुई FIR

जमीन के लिए दो भाई एक दूसरे के खून के प्यासे हो गए। भंडारे में शामिल होने आए दो भाई जमीन विवाद में आपस में भिड़ गए। कुछ ही देर में दोनों की तरफ से परिजन, पड़ोसी व दोस्त शामिल हो गए। फिर तो दोनों तरफ से जमकर लाठियां, सरिया चले। एक दूसरे पर पथराव किया गया। घटना महाराजपुरा के हीरामन का पुरा की है।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने स्थिति को संभाला। दोनों पक्षों को शांत कराया। हमले में दोनों तरफ से आधा दर्जन लोग घायल हो हुए हैं। पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए भर्ती कराकर हत्या के प्रयास, बलवा सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है।
महाराजपुरा क्षेत्र के हीरामन का पुरा निवासी ऐदल सिंह गुर्जर पुत्र बोहरे सिंह गुर्जर और धुंधी गुर्जर आपस में भाई है और उनके बीच जमीन के बंटवारे को लेकर विवाद चल रहा है। रविवार को हीरामन का पुरा में भण्डारे में शामिल होने के लिए दोनों भाई पहुंचे थे। पंगत में आमने-सामने बैठे तो विवाद शुरू हो गया। विवाद बढ़ा और दोनों ही पक्ष मारपीट पर उतर आए। मारपीट कुछ ही देर में खूनी संघर्ष में बदल गई। दोनों तरफ से कई लोग झगड़े में कूद पड़े और जमकर लाठी-डंडे चले और पथराव भी हुआ। मामले का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और स्थिति संभाली। जांच के बाद घायलों को उपचार के लिए भेजकर हत्या के प्रयास व बलवा का मामला दर्ज कर लिया है।
इनके खिलाफ दर्ज हुआ मामला
- पुलिस ने ऐदल सिंह गुर्जर की शिकायत पर धुंधी गुर्जर, सावलिया, रिंकू, कल्ली गुर्जर, राकेश, महेन्द्र के खिलाफ हत्या के प्रयास, बलवा का मामला दर्ज किया है। दूसरी तरफ से राकेश पुत्र धुंधी गुर्जर की शिकायत पर धारा गुर्जर, ऐदल गुर्जर, मेहताब, गब्बर सिंह, जितेन्द्र, मोनू, रवि गुर्जर के खिलाफ FIR दर्ज की गई है।
घटना का पता लगाने पुलिस लगा रही सुराग
- पुलिस को संदेह था कि घटना के समय वहां आसपास किसी ने मोबाइल से पूरे घटनाक्रम का वीडियो बनाया होगा, लेकिन पुलिस ने जब आसपास पड़ताल की तो किसी ने भी वीडियो बनाने की बात नहीं कही है। पुलिस बयानाें के आधार पर कार्रवाई कर रही है।

खबरें और भी हैं...