पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

शराब तस्करों पर कार्रवाई:ऑटो से शराब ले जाते हुए दो पकड़े, छापे में 650 लीटर गुड़ लहान किया नष्ट

ग्वालियर20 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • लाॅकडाउन के दाैरान भी अवैध शराब बनाने और बेचने का चल रहा गाेरखधंधा

लाॅकडाउन के दाैरान भी अवैध शराब बनाने और बेचने का गाेरखधंधा किया जा रहा है। क्राइम ब्रांच और आबकारी विभाग की टीम ने अवैध शराब बेचने और बनाने वालों के खिलाफ दाे अलग-अलग स्थानाें पर कार्रवाई की। इस दौरान दो शराब तस्करों को एक ऑटो में शराब ले जाते हुए गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपियों को हजीरा स्थित रंगियाना मोहल्ले में घेराबंदी कर पकड़ा। ऑटो में 12 पेटी शराब बरामद की गई है। जबकि आबकारी विभाग की टीम ने 650 लीटर गुड़ लहान नष्ट किया है।

क्राइम ब्रांच प्रभारी पप्पू यादव ने बताया बीती रात सूचना मिली थी कि दो युवक ऑटो से शराब खपा रहे हैं। हजीरा क्षेत्र में चेकिंग के दौरान एक ऑटो चालक ने पुलिस पार्टी को चकमा देकर भागने की कोशिश की। पुलिस पार्टी ने पीछा कर ऑटो को पकड़ लिया। ऑटो में पुलिस ने सलमान खान निवासी बहोड़ापुर एवं देशराज सिंह निवासी हजीरा को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए ऑटो में 12 पेटी अंग्रेजी शराब बरामद हुई है। पकड़े गए शराब तस्कर पूर्व में एक ऑटो में शराब खा पा चुके थे। उधर, सहायक आबकारी आयुक्त संदीप शर्मा ने बताया कि उपायुक्त नरेश चाैबे के निर्देशन में मदनपुरा स्वर्णरेखा नदी के किनारे सीबीएस काॅलेज के पीछे ईंट भट्टे के पीछे अवैध शराब के अड्डे पर छापा मारा गया। इस दाैरान 32500 रुपए कीमत का गुड़ लहान नष्ट किया गया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- समय चुनौतीपूर्ण है। परंतु फिर भी आप अपनी योग्यता और मेहनत द्वारा हर परिस्थिति का सामना करने में सक्षम रहेंगे। लोग आपके कार्यों की सराहना करेंगे। भविष्य संबंधी योजनाओं को लेकर भी परिवार के साथ...

    और पढ़ें