पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

आत्महत्या:ग्वालियर में सिविल सर्विस की तैयारी कर रहे युवक सहित दो ने फांसी लगाई

ग्वालियरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

यूपीएससी की तैयारी कर रहे एक युवक सहित दो लोगों ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। आदित्यपुरम और बिजौली में ये घटनाएं हुईं। मृतकों में एक ग्वालियर में भाई के यहां रहकर पढ़ाई कर रहा था। आत्महत्या कारण पता नहीं लग सका है। सीएसपी रवि भदौरिया ने बताया कि मुरैना के पास रजोदा गांव का रहने वाला जितेंद्र पुत्र जुगराज सिंह तोमर (26) सिविल सर्विस की तैयारी ग्वालियर में कर रहा था। यहां वह भाई के घर आदित्यपुरम में रहता था। बुधवार को दो दिन पहले भाई और भाभी बाहर गए थे। बुधवार रात को जब लौटकर आए तो वह फांसी के फंदे पर लटका मिला।

इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। रात में शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवाकर मर्ग कायम किया गया। उधर, बिजौली के रहने वाले एक युवक ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। युवक खेत पर गया था। वहीं बने टीनशेड में उसने फांसी लगा ली। घटना का पता गुरुवार सुबह लगा। पुलिस के मुताबिक चंदू सिंह पुत्र राकेश तोमर (29) खेती करता था। रात को खाना खाकर सोने के लिए चला गया। सुबह 9 बजे तक जब वह घर नहीं आया तो परिजन खेत पर पहुंचे। यहां वह फंदे पर लटका मिला।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय आर्थिक पक्ष पहले से अधिक सक्षम और सुदृढ़ स्थिति में रहेगा। कुछ समय से चल रही चिंताओं से राहत मिलेगी। परिवार के लोगों की हर छोटी-मोटी जरूरतें पूरी करने में आपको आनंद आएगा। अचानक ही किसी ...

और पढ़ें