पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Gwalior
  • Two Miscreants Brought Smacks From Etawah, Caught 2 Million Smacks, Customers Used To Make Youth Of The City

पुलिस के हत्थे चढ़े दो स्मैक तस्कर:इटावा से स्मैक लेकर आए दो बदमाश पकड़े, 2 लाख की स्मैक बरामद, शहर के युवाओं को बनाते थे ग्राहक

ग्वालियर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
स्मैक के साथ पकड़े गए दो शातिर तस्कर, इनसे दो लाख रुपए की स्मैक मिली है - Dainik Bhaskar
स्मैक के साथ पकड़े गए दो शातिर तस्कर, इनसे दो लाख रुपए की स्मैक मिली है
  • स्कूटी और बाइक भी बरामद, स्कूटी 6 महीने पहले की थी चोरी
  • दोनों आरोपियों पर 15 अपराधिक मामले दर्ज

चोरी की स्कूटी पर सवार होकर स्मैक की तस्करी करने आए दो शातिर स्मैक तस्करों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इनके पास से 25 ग्राम स्मैक बरामद हुई है। जिसकी कीमत 2 लाख रुपए बताई गई है। यह कार्रवाई रविवार शाम पुलिस ने नदीगेट चौराहा से की है। पकड़े गए तस्करों ने कुबूल किया है कि यह माल वह इटावा से लेकर आए हैं। शहर के युवा उनके टारगेट हुआ करते थे। पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है।

तस्करों से बरामद दो गाड़ियां, साथ ही पीले पैकेट में रखी 25 ग्राम स्मैक, जिसे यह इटावा से लाना बता रहे हैं
तस्करों से बरामद दो गाड़ियां, साथ ही पीले पैकेट में रखी 25 ग्राम स्मैक, जिसे यह इटावा से लाना बता रहे हैं

इंदरगंज थाना पुलिस को रविवार को सूचना मिली थी कि UP के इटावा से दो बदमाश लाखों की स्मैक लेकर ग्वालियर में दाखिल हुए हैं। यह नदीगेट से शिंदे की छावनी के बीच डील करने वाले हैं। इस पर TI इंदरगंज शैलेन्द्र भार्गव के नेतृत्व में टीम ने घेराबंदी की। दो युवक एक स्कूटी और दूसरा बाइक पर बैठकर किसी का इंतजार करते नजर आए। संदेह होने पर पुलिस ने दोनों को हिरासत में लेकर तलाशी ली तो उनके पास से 25 ग्राम स्मैक, दो मोबाइल बरामद हुए हैं। दोनों स्मैक तस्करों की पहचान गोशपुरा नंबर-1 निवासी 24 वर्षीय जैकी उर्फ जितेन्द्र पुत्र लक्ष्मी नारायण कोरी, 22 वर्षीय संतोष उर्फ लंबे, उर्फ बारा पुत्र गजराराजा बाथम के रूप में हुई है। पूछताछ में दोनों ने इटावा से माल खरीदकर लाने की बात कुबूल की है। पुलिस ने इनके खिलाफ NDPS एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। फिलहाल पूछताछ की जा रही है।

चोरी की स्कूटी पर बेच रहे थे स्मैक

जैकी के पास से जो स्कूटी मिली है उसके चेचेस नंबर से पता लगा है कि वह 22 सितंबर 2020 को कोतवाली क्षेत्र से चोरी गई थी। पुलिस दूसरी गाड़ी बाइक क्रमांक MP07MN-1351 के बारे में पता लगा रही है।

15 अपराधिक मामले दर्ज हैं

पकड़े गए दोनों आरोपी जितेन्द्र और संतोष बेहद शातिर हैं। इन दोनों पर शहर के विभिन्न थानों में 15 अपराधिक मामले दर्ज हैं। जिनमें आधा दर्जन मामले नशीला पदार्थ की खरीद फरोख्त के हैं। इनका कहना है कि इनके टारगेट शहर के युवा होते थे। उन्हें स्मैक की लत लगाकर ग्राहक बनाते थे। बाद में यही ग्राहक और नए ग्राहक बनाकर उनके पास लेकर आते थे।

खबरें और भी हैं...