पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना:ग्वालियर में 71 साल के सीनियर डॉक्टर सहित दो मरीजों की मौत

ग्वालियर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतिकात्मक फोटो - Dainik Bhaskar
प्रतिकात्मक फोटो
  • जिले में 18 नए संक्रमित मिले, आंकड़ा 17,500 पर पहुंचा
  • कोरोना काल में लगातार किया संक्रमितों का इलाज

काेराेना संक्रमण के कारण दौलतगंज में रहने वाले 71 वर्षीय वरिष्ठ चिकित्सक डॉ. सुरेश नीखरा की इलाज के दाैरान दिल्ली के निजी अस्पताल में मौत हो गई।

कोरोना काल में लगातार मरीजों को देखने वाले डॉ. नीखरा को संक्रमित होने के बाद पिछले महीने के आखिरी सप्ताह में इलाज के लिए दिल्ली ले जाया गया था। आशंका है कि वे किसी मरीज के संपर्क में आने से संक्रमित हुए। वहीं शिवपुरी में रहने वाले 77 वर्षीय रामलाल ने भी संक्रमण के कारण रविवार को सुपर स्पेशलिटी अस्पताल में दम तोड़ दिया। इस तरह ग्वालियर में अभी तक कोरोना से 295 लोगों की मौत हो चुकी है।

उधर, जिले में रविवार को 18 नए संक्रमित मरीज मिले। इनमें जीआरएमसी की वायरोलॉजिकल लैब की जांच में 8, जिला अस्पताल मुरार की रेपिड एंटीजन टेस्ट की जांच में 3 तथा प्राइवेट लैब की जांच में मिले 7 मरीज शामिल हैं। इन मरीजों को मिलाकर जिले में अभी तक 17500 संक्रमित मिल चुके हैं। वहीं अंचल के मुरैना में 3, शिवपुरी अाैर दतिया में 2 नए काेराेना संक्रमित मिले।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी सकारात्मक और संतुलित सोच द्वारा कुछ समय से चल रही परेशानियों का हल निकलेगा। आप एक नई ऊर्जा के साथ अपने कार्यों के प्रति ध्यान केंद्रित कर पाएंगे। अगर किसी कोर्ट केस संबंधी कार्यवाही चल र...

    और पढ़ें