• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Gwalior
  • Two Robberies In 24 Hours First Tractor Was Robbed, Now Factory Worker Was Taken Hostage, Mobile, Purse Robbed, Thrashed And Injured

हाइवे पर बाइक सवारों की दहशत...:24 घंटे में दो लूट-पहले ट्रैक्टर लूटा, अब फैक्ट्री कर्मचारी को बंधक बनाकर मोबाइल, पर्स लूट ले गए, पीट-पीटकर किया घायल

ग्वालियर14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
लूट के बाद घायल अस्पताल में इलाज कराते हुए - Dainik Bhaskar
लूट के बाद घायल अस्पताल में इलाज कराते हुए
  • एसआरएफ चौराहा महाराजपुरा पर हुई वारदात

ग्वालियर के महाराजपुरा में हाइवे पर बाइक सवार बदमाशों की दहशत पैदा हो गई है। यह गैंग रात के अंधेरे में आती है और वारदात कर चली जाती है। 24 घंटे में लूट की दो वारदात दर्ज की गई है। मंगलवार-बुधवार दरमियानी रात सूर्या कंपनी के कर्मचारी को बाइक सवार तीन बदमाशों ने बंधक बनाकर अपहरण किया और झांड़ियों में ले जाकर पत्थर से सिर पर कई बार किए। इसके बाद मोबाइल और पर्स लूटकर भाग गए। घटना एसआरएफ चौराहा महाराजपुरा की है। घायल ने किसी तरह DIAL100 से मदद मांगी। पुलिस ने उसे हॉस्पिटल में भर्ती कराने के बाद लूट का मामला दर्ज कर लिया है। एक दिन पहले इसी स्पॉट से कुछ दूरी पर बाइक सवार बदमाशों ने ट्रैक्टर लूटा था।

यह है पूरा मामला
शहर के न्यू ग्रेसिम विहार यादव धर्मकांटा के पास रहने वाले नेत्रपाल सिंह (45) पुत्र प्रतिपाल सिंह जादौन मालनपुर स्थित सूर्या फेक्ट्री में नौकरी करते हंै। मंगलवार रात वह ड्यूटी कर घर लौट रहे थे। घर आने के लिए अभी वह SRF चौराहा के पास पहुंचे ही थे कि तभी एक लाल रंग की बाइक पर आए तीन नकाबपोश बदमाशों ने उसकी घेराबंदी कर जबरदस्ती बाइक पर बैठा लिया। बदमाश नेत्रपाल को बाइक पर बैठाकर भिण्ड रोड स्थित टोल प्लाजा के आगे बंटू ढाबा के पास ले गए। यहां झाड़ियों में ले जाकर उसके सिर पर पत्थरांे से कई वार किए। जब वह लहूलुहान हो गया तो उसका मोबाइल व पर्स लूट ले गए। जैसे-तैसे घायल नेत्रपाल भिण्ड हाइवे पर पहुंचा और यहां से गुजर रही DIAL 100 की नजर उस पर पड़ी। घायल देख तत्काल FRV के में तैनात स्टाफ ने उसे उपचार के लिए जेएएच के ट्रॉमा सेंटर लेकर पहुंचे और भर्ती कराया। इलाज कर रहे डॉक्टरों का कहना है कि नेत्रराम के सिर में पत्थर लगने से गंभीर चोट आई है। फिलहाल महाराजपुरा थाना पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ लूट का मामला दर्ज कर तीनों की तलाश शुरु कर दी है। नेत्ररात के पर्स में सिर्फ 40 रुपए थे। उसका कहना है कि बदमाश कहते तो वह वैसे ही पर्स दे देता।
एक दिन पहले लूटा था ट्रैक्टर
- एक दिन पहले इसी थाना क्षेत्र के हाइवे पर बाइक सवार बदमाशों ने एक पुलिसकर्मी के पिता नरोत्तम सिंह गुर्जर को हाथ पैर बांधकर बंधक बनाया था और ट्रैक्टर लूट कर ले गए थे। 24 घंटे में एक के बाद एक दो लूट की वारदात के बाद हाइवे पर दहशत फैल गई है। इस मामले में थाना प्रभारी महाराजपुरा प्रशांत यादव का कहना है कि मालनपुर स्थित सूर्या फैक्ट्री में काम करने वाले कर्मचारी की बाइक सवार तीन बदमाश मारपीट कर मोबाइल लूट ले गए हैं। मामला दर्ज कर आरोपियों की पहचान की जा रही है।

खबरें और भी हैं...