पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

शहर विकास पर चर्चा में बोले ऊर्जा मंत्री:अकारण आकलित खपत स्वीकार नहीं की जाएगी

ग्वालियरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने कहा है कि फूलबाग में 100 करोड़ रुपए की लागत से 132 केवीए सब-स्टेशन का जल्द शुरू किया जा रहा है। इससे शहर में घरों के ऊपर से निकल रही हाई टेंशन लाइन से लोगों को निजात मिले सकेगी। श्री तोमर शनिवार को चेंबर भवन में शहर विकास पर कारोबारियों के साथ चर्चा कर रहे थे। उन्होंने कहा कि अकारण आकलित खपत स्वीकार नहीं की जाएगी। यदि ऐसा होता है तो अधिकारियों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

श्री तोमर ने कहा कि चेंबर ऑफ कॉमर्स में हर महीने 15 तारीख को बिजली से जुड़ा समस्या समाधान शिविर लगाया जाएगा। पहले शिविर में मैं स्वयं उपस्थित रहूंगा। स्वर्ण रेखा नाले पर एलिवेटेड रोड बनेगी। जेल रोड के निर्माण में पानी व सीवर लाइन डाले जाने के कारण विलंब हुआ है इसे जल्द शुरू किया जा रहा है। सागरताल चौराहा सहित सभी विद्युत सब स्टेशनों पर विद्युत बिल जमा कराने की व्यवस्था की गई है।

चेंबर अध्यक्ष विजय गोयल ने विद्युत बिलों के सरलीकरण करने की बात कही। चेंबर के मानसेवी सचिव डॉ. प्रवीण अग्रवाल ने शहर के विकास के लिए एक 16 बिंदुओं वाला पत्र ऊर्जा मंत्री को सौंपा। चर्चा में संयुक्त अध्यक्ष प्रशांत गंगवाल, संयुक्त मानसेवी सचिव बृजेश गोयल, कोषाध्यक्ष वसंत अग्रवाल, जगदीश मित्तल, राजेश बांदिल, उमेश उप्पल, पुरु पुरुषोत्तम दास गुप्ता, एमएल अरोरा, माधव अग्रवाल, महेंद्र साहू, उपेंद्र तोमर सहित बड़ी संख्या में कारोबारी शामिल हुए।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आर्थिक योजनाओं को फलीभूत करने का उचित समय है। पूरे आत्मविश्वास के साथ अपनी क्षमता अनुसार काम करें। भूमि संबंधी खरीद-फरोख्त का काम संपन्न हो सकता है। विद्यार्थियों की करियर संबंधी किसी समस्...

    और पढ़ें