पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सुपर स्पेशलिटी अस्पताल:मरीज के परिजनों का हंगामा रात को कोविड वार्ड में घुसे, डॉक्टरों से की हाथापाई

ग्वालियर5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

सुपर स्पेशलिटी अस्पताल में पुलिस सुरक्षा के तमाम दावों की पोल खोलते हुए दो युवक रविवार-सोमवार की दरम्यानी रात कोविड वार्ड में घुस गए। युवकों के तीन परिजन यहां भर्ती हैं। रात करीब एक बजे के लगभग दोनों युवक अस्पताल पहुंचे और गेट पर मौजूद गार्ड के साथ मारपीट कर अंदर घुस गए। पहले युवक आईसीयू में पहुंचे और अपने रिश्तेदारों को ढूंढा। यहां जब उन्हें रिश्तेदार नहीं दिखे तो एचडीयू 4 में पहुंचे।

यहां युवकों की रिश्तेदार अभिलाषा मिश्रा, उनकी मां व भाई भर्ती हैं। हंगामा होता देख मरीजों ने भी युवकों को भी बाहर जाने के लिए कहा। इसी बीच दोनों युवक वहां मौजूद दो महिला डॉक्टर से अभद्रता करने लगे। डॉक्टरों ने जब उनसे पूछा कि आपकी परेशानी क्या है तो वे बोलने लगे कि यहां मरीजों का इलाज सही तरीके से नहीं हो रहा। इस बीच ड्यूटी पर मौजूद डॉ. मुलायम सिंह ने घटना की जानकारी अन्य डॉक्टरों को दी।

इसके बाद और वार्डों में ड्यूटी दे रहे डॉक्टर वहां पहुंचे, तब जाकर दोनों युवक वार्ड से बाहर निकले। बाहर निकलने के बाद भी युवकों को जब लगा कि डॉक्टर हावी हो रहे हैं तो दोनों अस्पताल से निकल लिए। पूरी घटना के दौरान पुलिस कहीं नजर नहीं आई। डॉक्टर्स ने जब इसकी जानकारी वहां मौजूद स्टाफ को दी तो उन्होंने पीपीई किट न होने की बात कहते हुए अंदर जाने में असमर्थता जताई।

इस मामले में जूडा अध्यक्ष डॉ. देवेंद्र शर्मा का कहना है कि अस्पताल में इलाज करने का काम डॉक्टर्स का है। वो काम हम बखूबी कर रहे हैं। पुलिस सुरक्षा के बाद भी दो युवक वार्ड में पहुंचे और डॉक्टर्स से अभद्रता की। इसकी जवाबदेही किसकी है? पुलिस को ये चाहिए कि वे अस्पताल में सुरक्षा की चाक-चौबंद व्यवस्था करे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज दिन भर व्यस्तता बनी रहेगी। पिछले कुछ समय से आप जिस कार्य को लेकर प्रयासरत थे, उससे संबंधित लाभ प्राप्त होगा। फाइनेंस से संबंधित लिए गए महत्वपूर्ण निर्णय के सकारात्मक परिणाम सामने आएंगे। न...

    और पढ़ें