पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

दो मंडलों के अध्यक्ष की नियुक्ति पर विवाद:भाजपा मुख्यालय में हंगामा, बैठक में प्रदेश महामंत्री के सामने हुई गली गलोज

ग्वालियर11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
भाजपा मुख्यालय में बैठक के दौरान हुआ हंगामा - Dainik Bhaskar
भाजपा मुख्यालय में बैठक के दौरान हुआ हंगामा
  • - मुखर्जी भवन में चल रही थी बैठक - रामकृष्ण और भगत सिंह मंडल में नियुक्ति को लेकर विवाद

मंगलवार को भाजपा की बैठक में प्रदेश महामंत्री भगवानदास सबनानी के सामने कार्य कर्ताओं में जमकर गली गलोज हुई है। घटना मंगलवार शाम मुखर्जी भवन भाजपा मुख्यालय की है। हाल ही में भगत सिंह मंडल, रामकृष्ण मंडल के अध्यक्षों की नियुक्ति को लेकर काफी हंगामा मचा हुआ है। जो बैठक में भी फूट पड़ा। इससे पहले नियुक्ति का विरोध करने वालों ने सांसद ग्वालियर के घर का भी घेराव किया है।

भगत सिंह मंडल में हरिओम झा, रामकृष्ण मंडल में उमेश भदौरिया की नियुक्ति को लेकर विरोध करने वाले पक्ष का कहना है कि जिन्होंने संगठन के प्रदेश संगठन मंत्री को अप शब्द कहे और उनके खिलाफ अमर्यादित भाषा का उपयोग किया। जिला अध्यक्ष कमल माखीजानी की नियुक्ति का विरोध कर खुलेआम गली गलोज की, उनको ही पार्टी में पद से नवाजा गया है। इससे पार्टी में गलत परंपरा बनेगी। पहले सांसद विवेक शेजवलकर का घर का घेराव किया गया । इसके बाद शाम भाजपा कार्यालय में बैठक के दौरान विरोध करने वालों का गुस्सा फूट पड़ा। विरोध करने वालों में भाजपा नेता राजू समाधिया, मनमोहन तिवारी, श्यामानंद शुक्ला, गिर्राज कंषाना, संजय, मनीष तोमर, अनित त्रिपाठी, अजय गुप्ता, नवीन गुर्जर व राघवेन्द्र शर्मा व अन्य कार्यकर्ता हैं।

नरेन्द्र सिंह गुट के हैं नियुक्ति पाने वाले

बताया गया है कि शहीद भगत सिंह मंडर के अध्यक्ष पद पर हरिओम झा व रामकृष्ण मंडर के उमेश भदौरिया दोनों की नियुक्ति प्रदेश से हस्तक्षेप के बाद सीधे हुई है। यह केन्द्रीय मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर के गुट के माने जाते हैं। इसलिए पहले यह जिलाध्यक्ष की नियुक्ति का विरोध कर रहे थे अब इनकी नियुक्ति का विरोध किया जा रहा है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपकी मेहनत व परिश्रम से कोई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न होगा। किसी विश्वसनीय व्यक्ति की सलाह और सहयोग से आपका आत्म बल और आत्मविश्वास और अधिक बढ़ेगा। तथा कोई शुभ समाचार मिलने से घर परिवार में खुशी ...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser