पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Gwalior
  • Uproar Over Non injection, Drug Inspector Cordoned Off, Not Allowed To Enter Control Command Center

ग्वालियर पहुंचे रेमडेसिविर:इंजेक्शन नहीं मिलने पर हंगामा, ड्रग इंस्पेक्टर को घेरा, कंट्रोल कमांड सेंटर में नहीं घुसने दिया

ग्वालियर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
रेमडेसिविर की एक खेप ग्वालियर पहुंची। - Dainik Bhaskar
रेमडेसिविर की एक खेप ग्वालियर पहुंची।
  • रात तक इंजेक्शन के लिए कलेक्टोरेट पर लगी रही भीड़

मंगलवार शाम रेमडेसिविर इंजेक्शन को लेकर हंगामा हो गया। जब लोगों को इंजेक्शन नहीं मिले, तो ड्रग इंस्पेक्टर के ऑफिस में हंगामा किया, लेकिन वहां वह नहीं थे। इसके बाद आक्रोशित लोग कंट्रोल कमांड सेंटर पहुंचे। यहां ड्रग इंस्पेक्टर को घेर लिया। उनको अंदर नहीं जाने दिया गया। स्थिति बिगड़ने पर पुलिस बुलानी पड़ी। इसके बाद सभी को बताया गया, इंजेक्शन कलेक्टोरेट से मिलेंगे। इसके बाद गुस्सा शांत हुआ। मंगलवार सुबह काफी मात्रा में रेमडेसिविर इंजेक्शन ग्वालियर आए हैं, इसलिए अधिकारी लोगों को आश्वासन दे रहे हैं कि उनकी डिमांड पूरी हो जाएगी।

मंगलवार को विशेष विमान से रेमडेसिविर इंजेक्शन की एक खेप ग्वालियर आई है। हंगामा न हो, इसलिए प्रशासन ने कितने इंजेक्शन आए हैं, यह खुलासा नहीं किया है। जैसे ही, सोशल मीडिया पर इंजेक्शन की खेप आने की सूचना मिली, कलेक्टोरेट पर लोग पहुंच गए। कई तो चार-चार दिन से इंजेक्शन आने का इंतजार कर रहे थे। कलेक्टोरेट पहुंचे, तो वहां ड्रग इंस्पेक्टर दिलीप अग्रवाल अपने कैबिन में नहीं मिले। यह देखकर लोग भड़क गए।

कई लोगों ने तो खाली ऑफिस के वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में डाल दिए। लोगों का कहना था कि इंजेक्शन देना नहीं है, तो ड्रग इंस्पेक्टर भाग गए। इसके बाद यही लोग कमांड सेंटर पर पहुंच गए। यहां कुछ देर में ड्रग इंस्पेक्टर दिलीप अग्रवाल भी पहुंचे। लोगों ने उनको घेर लिया। पहले उनके साथ अभद्रता की और अंदर जाने से भी रोक लिया।

सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर स्थिति को संभाला। यहां लोगों को बताया कि कलेक्टोरेट से ही उनको इंजेक्शन मिलेंगे, इसलिए पहले पर्चे जमा करने होंगे। इसके बाद आक्रोशित लोगों का गुस्सा शांत हुआ। वह कलेक्टोरेट पहुंचे। रात तक वहां काफी भीड़ लगी थी।

खबरें और भी हैं...