• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Gwalior
  • VIDEO Of A Young Man Waving A Knife In His Hand On Social Media Did The Police, Engaged In Search

चंबल में कट्‌टा डांस:दोस्त के कंधे पर बैठा, हाथ में कट्‌टा लेकर डांस कर फायरिंग की; VIDEO सामने आने पर पुलिस कर रही तलाश

ग्वालियर4 महीने पहले

ग्वालियर में कट्‌टा डांस का वीडियो सामने आया है। एक युवक अपने दोस्त के कंधे पर बैठकर डांस करते हुए हाथ में कट्‌टा लहराते हुए डांस कर रहा है। इस दौरान वह फायरिंग भी कर रहा है। यह VIDEO काफी तेजी से चर्चित हो रहा है। सोशल मीडिया पर युवराज नाम से बने अकाउंट से यह जारी किया गया है। पुलिस अब इस युवराज का पता लगा रही है। पुलिस अफसरों का कहना है कि साइबर टीम इस वीडियो के बारे में जानकारी जुटा रही है।

बुधवार रात से ग्वालियर के सोशल मीडिया पर यह वीडियो चल रहा है। VIDEO में एक युवक अपने ही एक हम उम्र दोस्त के कंधे पर बैठकर डांस करते हुए नजर आ रहा है। युवक के राइट हैंड में एक कट्‌टा है। जिसे वह हवा में लहरा रहा है फिर वह कुछ सेकेंड बाद कट्‌टे से फायर कर देता है। VIDEO में गोली चलाने के बाद वही युवक कट्‌टे को खोलकर अपने दांतों से कट्टे के बैरल में लगे कारतूस को बाहर निकालता है और फिर लोड करता है। इस दौरान वह झूमता हुआ नजर आ रहा है। सोशल मीडिया पर सामने आया यह VIDEO कुछ ही देर में काफी वायरल हो गया है।

युवराज नाम की आईडी से लोड हुआ VIDEO
जब पुलिस ने जानकारी जुटाई तो देखा कि सोशल मीडिया के फेसबुक आईडी से यह VIDEO अपलोड हुआ है। यह आईडी किसी युवराज सिंह के नाम से बनी है। यह युवराज कौन है और कहां का रहने वाला है, यह अभी तक पुलिस को पता नहीं चला है। पर पुलिस की साइबर टीम पता लगा रही हैं कि यह खुलेआम कट्‌टा कौन लहरा रहा है और यह युवराज सिंह कौन है। पता चलते ही पुलिस कार्रवाई करेगी।

पता कर रहे हैं यह युवक कौन है: एएसपी
एएसपी क्राइम राजेश दंडौतिया ने इस बारे में बताया कि सोशल मीडिया पर एक VIDEO वायरल हुआ है। पुलिस पता लगा रही है कि वीडियो में कट्‌टा लहराने और फायरिंग करने वाला कौन है।

खबरें और भी हैं...