• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Gwalior
  • Video Put On Facebook To Explain To Congress MLA, Giving The Example Of A Case Of Ramayana, Told Rajak Society Again And Again As Washerman, Ruckus

सिंधिया समर्थक से रजक समाज नाराज:फेसबुक पर कांग्रेस विधायक को समझाइश देने डाला वीडियो, रामायण के एक कांड का उदाहरण देकर रजक समाज को बार-बार कहा धोबी, हंगामा

ग्वालियर7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
अपने फेसबुक वॉल पर सिंधिया समर्थक ने यह वीडियो किया था जारी। - Dainik Bhaskar
अपने फेसबुक वॉल पर सिंधिया समर्थक ने यह वीडियो किया था जारी।
  • IG SP को आवेदन देकर मामला दर्ज करने की उठाई मांग

ग्वालियर में भाजपा नेता और सिंधिया समर्थक पुनीत शर्मा उर्फ पप्पन सोशल मीडिया पर रामायण की एक घटना का उदाहरण देकर फंस गए हैं। उनके 5 मिनट के वीडियो में 4 बार रजक समाज के लिए धोबी शब्द का उपयोग करना भारी पड़ता नजर आ रहा है। रजक समाज के लोगों ने इसे गलत मानते हुए IG ग्वालियर, SP ग्वालियर को लिखित शिकायत देकर कार्रवाई की मांग की है। साथ ही भाजपा नेता से सोशल मीडिया पर माफी मांगने की बात कही है।

भाजपा नेता पुनीत शर्मा उर्फ पप्पन भैया कट्‌टर सिंधिया समर्थक माने जाते हैं। पहले वह कांग्रेस में थे, लेकिन सिंधिया के भाजपा में आने के बाद वह भी BJP में आए हैं। सोमवार को उन्होंने अपने फेसबुक वॉल पर कांग्रेस विधायक प्रवीण पाठक को समझाने के लिए पांच मिनट का एक वीडियो अपलोड किया था। इसमें लगातार सिंधिया के खिलाफ कांग्रेस विधायक के आरोपों पर जवाब देते हुए उन्होंने रामायण के एक कांड का उदाहरण देते हुए चार बार रजक समाज को धोबी कहकर संबोधित किया। इसी वीडियो के बाद रजक समाज उनसे काफी नाराज है। सोशल मीडिया पर लगातार उनको ट्रोल किया जा रहा है। इतना ही नहीं सोमवार को इस मामले में रजक समाज के लोग जाति सूचक शब्द कहने पर IG ग्वालियर अविनाश शर्मा, SP ग्वालियर अमित सांघी को आवेदन देकर भाजपा नेता व सिंधिया समर्थक पर FIR की मांग कर चुके हैं।

सोशल मीडिया पर माफी मांगनी चाहिए

  • इस पर अखिल भारतीय धोबी महासंघ के जिलाध्यक्ष भागीरथ घिया ने कहा है कि पुलिस तो अपनी कार्रवाई करेगी, लेकिन भाजपा नेता यदि सोशल मीडिया पर माफी मांग लेते हैं तो रजक समाज मामले को आगे नहीं बढ़ाएगी। यदि उन्होंने ऐसा नहीं किया तो यह माना जाएगा कि उन्होंने जान बूझकर ऐसा किया है।
खबरें और भी हैं...