पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

ग्वालियर:गर्मी के मौसम में चाहिए पानी, काम में देरी करने वाली कंपनियों पर लगाएं पेनाल्टी: शिवम वर्मा

ग्वालियर9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

अमृत योजना के कार्यों की देरी पर आयुक्त शिवम वर्मा बुधवार को बैठक में नाराज हुए। उन्होंने कहा कि पानी और सीवर से जुड़े सभी प्रोजेक्ट 31 मार्च तक पूरे कर लिए जाएं। निगम शहरवासियों को गर्मी के दिनों में नए वाटर ट्रीटमेंट प्लांट से पानी सप्लाई करेगा। आयुक्त ने कार्यों में हुई देरी के लिए पानी और सीवर प्रोजेक्ट पर काम कर रहीं निजी कंपनियों पर आर्थिक दंड लगाने के निर्देश दिए हैं।

इधर आयुक्त ने नए सीवर ट्रीटमेंट प्लांट में ट्रीटमेंट हुए पानी की जानकारी जनता तक पहुंचाने के लिए कहा है। आयुक्त ने पदभार संभालने के दूसरे दिन निरीक्षण और विभागीय बैठकें कर कार्यों की विस्तृत जानकारी लीं। आयुक्त द्वारा पहले दिन दिए निर्देश पर अधिकारी और कर्मचारी ड्रेस कोड में दिखाई दिए।

निगम मुख्यालय में अमृत प्रोजेक्ट की बैठक के दौरान अपर आयुक्त नरोत्तम भार्गव, राजेश श्रीवास्तव, अपर आयुक्त वित्त देवेन्द्र पालिया, अधीक्षण यंत्री आएलएस मौर्य उपस्थित थे। श्री वर्मा ने लालटिपारा गौशाला परिसर में बने सीवर ट्रीटमेंट प्लांट का निरीक्षण किया। वहीं दिव्यांग नदीम खान बुधवार को रोजगार उपलब्ध कराने की मांग के लिए निगमायुक्त को आवेदन देने निगम मुख्यालय पहुंचा। निगमायुक्त जानकारी मिलने के बाद खुद चेंबर से बाहर आ गए। उन्होंने नदीम से मुलाकात कर पूरी जानकारी ली।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कोई लाभदायक यात्रा संपन्न हो सकती है। अत्यधिक व्यस्तता के कारण घर पर तो समय व्यतीत नहीं कर पाएंगे, परंतु अपने बहुत से महत्वपूर्ण काम निपटाने में सफल होंगे। कोई भूमि संबंधी लाभ भी होने के य...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser