ग्वालियर में महिला की गला घोंटकर हत्या:तलाक होने के बाद ऑटो ड्राइवर के साथ रह रही थी, हत्या के हाईवे पर फेंका शव

ग्वालियर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
आरती मिश्रा। - Dainik Bhaskar
आरती मिश्रा।

ग्वालियर में एक महिला की हत्या करके शव हाईवे पर फेंक दिया गया। महिला तलाकशुदा था। पुलिस और फोरेंसिक एक्सपर्ट की जांच पड़ताल करने के बाद महिला के शव को पीएम हाउस भेजा गया। पुलिस ने इस मामले में महिला के साथ रह रहे ऑटो ड्राइवर को हिरासत में लिया है।

ग्वालियर के हजीरा थाना क्षेत्र इलाके के ट्रिपल आईटीएम कॉलेज के पास हाईवे के किनारे कोटेश्वर चंदन नगर में रहने वाली 40 वर्षीय आरती मिश्रा उर्फ लक्ष्मी का शव संदिग्ध गतिविधियों में पड़ा हुआ मिला है। हाईवे से गुजर रहे लोगों ने महिला के शव को पड़ा देखा तो इसकी सूचना तत्काल पुलिस को दी सूचना। पुलिस और फोरेंसिक एक्सपर्ट मौके पर जा पहुंचे। प्रारंभिक जांच में यह सामने आया है कि महिला की गला घोंटकर हत्या की गई है। इसके बाद शव हाईवे पर फेंका गया है। पुलिस का कहना है कि महिला तलाकशुदा थी और अकेले ही रहती थी। आरती के मकान मालिक मंशाराम कुशवाह का कहना है कि महिला उसके घर में किराए का कमरा लेकर 4 महीने से रह रही थी। उसके साथ बहन के लड़के का दोस्त ऑटो ड्राइवर राहुल कोरे भी साथ रहता था। कल रात 8:00 बजे वह घर से निकली थी, जिसके बाद देर रात तक मैं घर लौट कर नहीं आई थी आज सुबह आज सुबह उसकी मौत की सूचना मिली है।

हाईवे पर पड़ा शव।
हाईवे पर पड़ा शव।

ऑटो ड्राइवर हिरासत में
हजीरा थाना प्रभारी आलोक सिंह परिहार ने बताया है कि आरती के साथ रहने वाले ऑटो ड्राइवर राहुल कोरे को हिरासत में लिया गया है। उससे पूछताछ की जा रही है।

8 महीने पहले तलाक हुआ था
आरती के भाई संतोष मिश्रा ने बताया है कि 10 साल पहले शादी घास मंडी में रहने वाले सुनील दुबे के साथ शादी की थी, लेकिन कुछ आपसे कारणों के चलते 8 साल पहले ही इन दोनों के बीच तलाक हो गया था। उसके बाद से ही मेरा उससे कोई भी मेलजोल नहीं था ना ही मेरा आना जाना था।

पुलिस ने ऑटो भी जब्त कर लिया।
पुलिस ने ऑटो भी जब्त कर लिया।