पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Gwalior
  • Was Seen Doing Duty Diligently Till 2 O'clock In The Night, In The Morning The Bed Was Stained With Blood, Condition Critical

चौकीदार की हत्या की कोशिश:रात 2 बजे तक ड्यूटी करते देखा था, सुबह खटिया पर खून से लथपथ मिला, हालत गंभीर

ग्वालियरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
इसी खटिया पर चौकीदार घायल अवस्था में पड़ा था। - Dainik Bhaskar
इसी खटिया पर चौकीदार घायल अवस्था में पड़ा था।
  • पुरानी छावनी के दिलावर का पुरा में एक कंस्ट्रक्शन साइट पर हुई घटना

दिलावर का पुरा में चौकीदार पर जानलेवा हमला हुआ है। कंस्ट्रशन साइट पर पहुंचे बदमाशों ने हत्या के इरादे से चौकीदार के सिर पर ताबड़तोड़ वार किए हैं। सुबह जब सैर पर निकलने वालों ने उसे खून से लथपथ देखा तो पुलिस को सूचना दी। पुरानी छावनी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को अस्पताल पहुंचाया।

फिलहाल उसकी हालत गंभीर है। हमलावर कौन थे और किस इरादे से आए थे, यह साफ नहीं है। आसपास के लोगों ने रात 2 बजे तक उसे ड्यूटी करते देखा था। पुलिस को आशंका है कि चोरी के इरादे से आए बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया है।

पुरानी छावनी के दिलावर का पुरा में रहने वाला हैदर पुत्र राशिद खान (28) चौकीदारी करता है। वह गांव में प्रॉपर्टी कारोबारी बंटी लोधी की निर्माणाधीन कंस्ट्रक्शन साइट पर काम करता है। गुरुवार रात भी हैदर खान ड्यूटी पर आया था। आसपास के लोगों ने उसे रात 2 बजे तक ड्यूटी करते देखा था। शुक्रवार सुबह करीब 6 बजे जब आस-पास के लोग वहां पहुंचे तो देखा कि चौकीदार खटिया पर घायल पड़ा था। उसके सिर से खून बह रहा था। स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची। जांच के बाद घायल को भर्ती कराया। यहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने अज्ञात हमलावरों के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया है।

सरिया से सिर पर किया गया वार, पर क्यों?

प्रारंभिक पड़ताल के मुताबिक चौकीदार के सिर पर चोरी के इरादे से घुसे बदमाशों ने हमला किया है। हमला सरिया या अन्य रॉड सिर पर 3 से 4 दफा मारी गई है। इसके बाद आरोपी उसे मरा समझकर छोड़कर भाग गए। दुश्मनी के एंगल पर भी जांच चल रही है।

खबरें और भी हैं...