पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

व्यापारी ने तनाव में लगाई फांसी:लगातार दुकान बंद होने से था परेशान, दुकान में जाकर फंदे पर झूला, मौत

ग्वालियर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • समाधिया कॉलोनी जनकगंज की घटना

जनकगंज थाना क्षेत्र में एक व्यापारी ने शुक्रवार रात अपनी ही दुकान में फांसी लगा ली। घटना समाधिया कॉलोनी जनकगंज की है। बताया जा रहा है कि कोरोना कर्फ्यू में लगातार दुकान बंद रहने से तनाव में था। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को निगरानी में लेकर जांच शुरू कर दी है।

मामा का बाजार निवासी राजा सचदेवा (36) पेशे से व्यवसायी था। उनकी समाधिया कॉलोनी जनकगंज में इलेक्ट्रिकल्स शॉप है। अभी कोरोना कर्फ्यू में दुकान बंद थी। सुबह जरूर एक या दो घंटे वह दुकान के बाहर बैठकर ग्राहकों को अटेंड करते थे। शुक्रवार रात घर से दुकान जाने की कहकर निकले, लेकिन वापस नहीं लौटे। शनिवार सुबह परिजन जब उन्हें तलाशते हुए दुकान पहुंचे, तो शटर खुला था। परिजन ने शटर हटाया, तो अंदर व्यापारी फांसी के फंदे पर लटका मिला।

कई कारण सामने आए, सच्चाई पता कर रही पुलिस

पुलिस की प्रारंभिक जांच में कई कारण खुदकुशी के पीछे होना पता लगे हैं। किसी ने बताया कि लॉकडाउन से परेशान थे। एक जगह से सूचना मिली कि धंधे के उतार चढ़ाव से वह तनाव में थे। गृह क्लेश की बात भी पता लगी है। फिलहाल, परिजन से पुलिस की बात नहीं हो पाई है। इसलिए पुलिस कुछ भी स्पष्ट कहने से बच रही है। घर का माहौल ठीक होने के बाद परिजन के बयान में खुदकुशी के असल कारण सामने आएंगे।