पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

परेशानी:ग्वालियर दक्षिण विधानसभा में जलसंकट, तिघरा से नहीं भर रहीं पानी की टंकियां,

ग्वालियर12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

तिघरा के जलशोधन प्लांट से पिछले दस दिन से वार्ड-52 की पानी की टंकियां पूरी नहीं भरी जा रही हैं। यहां के लोग पानी के लिए परेशान हो रहे हैं। पीएचई (नगर निगम) के अधिकारी अपनी गलती छिपाकर एक-दूसरे पर जिम्मेदारी डालकर बचने की कोशिश कर रहे हैं।

यहां की तीनों टंकियों के पूरा नहीं भरने से क्षेत्र की जनता का निजी टैंकर मंगाकर पानी मंगाना पड़ रहा है। यह मामला आयुक्त संदीप माकिन से लेकर विधायक प्रवीण पाठक तक जा पहुंचा है। तब भी पीएचई के जिम्मेदार अफसर सुनने को तैयार नहीं है। गुढ़ा-गुढ़ी नाका पर रहने वाले चेतन मोरे ने बताया कि टंकियों के नहीं भरने से बाजार से टैंकर मंगाना पड़ रहा है।

इन क्षेत्रों में दिक्कत: डांग वाले बाबा सप्लाई: गुढा पुलिया से डांगवाले बाबा रोड, सावरकर कॉलोनी, चौरसिया कालोनी, गली नंबर-8 जनित हाईस्कूल के पास, माता का मंदिर के आसपास।नादरिया की माता, कंकाली माता क्षेत्र, फौजी कालोनी, फर्श वाली गली, गुढ़ा पाएगा, गुढ़ा पीपरी, शासकीय स्कूल के आसपास का क्षेत्र।

पहले दिक्कत आई थी
तीन बार टंकियों को भरने में दिक्कत आई थी। वहां पानी सप्लाई में क्यों दिक्कत आ रही है। वहां के एई प्रवीण दीक्षित बताएंगे।

-केसी अग्रवाल, सब इंजीनियर पीएचई

दक्षिण विधानसभा में पानी की टंकियों को पूरा नहीं भरा जा रहा है। इसके लिए एई केसी अग्रवाल कार्यपालन यंत्री जागेश श्रीवास्तव को बताया जा चुका है। वे ही बताएंगे पूरा पानी क्यों नहीं दे रहे हैं।

-प्रवीण दीक्षित, सब इंजीनियर पीएचई

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- परिस्थितियां आपके पक्ष में है। अधिकतर काम मन मुताबिक तरीके से संपन्न होते जाएंगे। किसी प्रिय मित्र से मुलाकात खुशी व ताजगी प्रदान करेगी। पारिवारिक सुख सुविधा संबंधी वस्तुओं के लिए शॉपिंग में ...

और पढ़ें