• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Gwalior
  • Were Going To In laws' House To Celebrate Eid, Auto Overturned Due To Speeding Vehicle Collision, One Killed, Friend Injured

ईद पर बिछड़ गए दो दोस्त…:ईद मनाने ससुराल जा रहे थे, तेज रफ्तार वाहन की टक्कर से पलटी ऑटो, एक की मौत

ग्वालियर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पोस्टमार्टम हाउस के बाहर शव रखवाने के बाद जांच करते पुलिसकर्मी - Dainik Bhaskar
पोस्टमार्टम हाउस के बाहर शव रखवाने के बाद जांच करते पुलिसकर्मी
  • झांसी रोड हाइवे पर हुआ हादसा

ग्वालियर में ईद से पहले दो दोस्त हमेशा के लिए बिछड़ गए। दोनों दोस्त ईद मनाने के लिए ससुराल जा रहे थे। पर रास्ते में एक अज्ञात तेज रफ्तार वाहन काल बनकर पीछे से टक्कर मार गया। तेज रफ्तार वाहन की टक्कर से उनकी ऑटो पलट गई। हादसे में ऑटो में सवार एक दोस्त की मौत हो गई। एक ही हालत गंभीर बनी हुई है। घटना झांसी रोड पर हुई है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने शव को निगरानी में लेकर पड़ताल शुरू कर दी है।

शहर के इस्लामपुरा में रहने वाले कल्लू उर्फ इरफान खान (24) और साबिर (26) के बीच गहरी दोस्ती थी। दोस्ती भी ऐसी कि जब तक एक दूसरे से मिल नहीं लेते थे खाना नहीं खाते थे। साबिर शादी शुदा है। साथ ही वह ऑटो चलाता है। बुधवार को ईद (बकरीद) होने पर वह यह त्योहार मनाने के लिए साबिर की ससुराल कल्याणी जाने के लिए निकले थे। साबिर ऑटो चला रहा था। इरफान पीछे बैठा था। देर रात अभी वह झांसी रोड हाइवे पर अडूपुरा बिजली घर के पास पहुंचे थे कि पीछे से किसी अज्ञात वाहन ने उनकी ऑटो में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि ऑटो चला रहा साबिर का संतुलन गड़बड़ा गया और ऑटो अनियंत्रित होकर पलट गया। ऑटो पलटने से दोनों दब गए। घटना के बाद चालक गाड़ी लेकर भाग गया। राहगीरों ने देखा तो पुलिस और एंबुलेंस को फोन किया। ऑटो में दबे दोनों दोस्तों को बाहर निकाला। तब तक बिलौआ थाने की पुलिस भी आ गई। उन्होंने देखा तो उस वक्त दोनों की सांसे चल रही थी। तुरंत ही उन्हें अस्पताल पहुंचाया। बुधवार सुबह घायल कल्लू उर्फ इरफान ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया, जबकि साबिर की हालत नाजुक बनी हुई है।

हवा में 4 फीट तक उछल गया था ऑटो

  • घटना के समय वहां से गुजर रहे कुछ लोगों ने पुलिस को बताया कि टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि ऑटो हवा में करीब 4 फीट उछला इसके बाद सडक़ पर पलट गया। दोनों सडक़ पर गिरने के बाद ऑटो के नीचे दब गए। राहगीरों ने उन्हें एक-एक करके बाहर निकाला। पर शरीर से काफी खून बह चुका था। जिस कारण इरफान की मौत हो गई।

घर में चल रही थी ईद की तैयारी, आई मौत की खबर

  • इरफान के घर में ईद की तैयारी चल रही थी। तब उसके सड़क हादसे में घायल होने की खबर आई। इसके कुछ देर बाद उसके दम तोड़ने की सूचना घर तक पहुंची। इसके बाद खुशी का माहौल मातम में बदल गया।
खबरें और भी हैं...