• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Gwalior
  • When The Bike Came Face To Face, Two Youths Were Beaten With Slippers, Belts, The Fearless Attackers Kept Making Videos Too

ग्वालियर के किले पर मारपीट:बाइक आमने-सामने आने पर दो युवकों को चप्पल, बेल्ट से पीटा; वीडियो भी बनवाते रहे बेखौफ हमलावर

ग्वालियरएक वर्ष पहले
बाइक टकराने पर बहस के बाद इस तरह की युवकों की लात घूसों से मारपीट
  • मामला थाने तक पहुंचा पर बाद में राजीनामा कर गए दोनों पक्ष

ग्वालियर में किले पर जाने वाले रास्ते पर दो युवकों को घेरे कुछ लोगों ने जमकर पीट रहे हैं। दोनों को चप्पल, लातों और बेल्ट से पीट जा रहा है। इसका VIDEO सामने आया है। इस 17 सेकंड के वीडियो में मारपीट करने वाले लड़के गालियां देते हुए दो युवकों को पीट रहे हैं। उनके कपड़े तक फाड़ दिए हैं। झगड़ा शनिवार सुबह का बताया जा रहा है।

जब इस मामले में पड़ताल की तो पता लगा कि किले पर जाने वाले रास्ते में बाइक आमने-सामने आने पर बहस हुई। इसके बाद एक पक्ष ने अपने साथियों को बुलाकर इस तरह दोनों लड़कों को पीटा। मामला बहोड़ापुर थाना तक भी पहुंचा है, लेकिन दोनों पक्षों ने वहां शिकायत करने के बदले राजीनामा कर लिया है।

बाल पकड़कर युवक को खींचते हुए हमलावर, दूसरा साथी को बेल्ट से पीटते हुए
बाल पकड़कर युवक को खींचते हुए हमलावर, दूसरा साथी को बेल्ट से पीटते हुए

ग्वालियर किले पर जाने के लिए उरवाई गेट से रास्ता है। यहां ढलान पर कई बार वाहन आमने-सामने आने पर हादसे की संभावना बन जाती है। जिस पर झगड़े भी होते हैं। बहोड़ापर निवासी कार्तिक गौड़ अपने एक दोस्त के साथ किले पर जा रहे थे। सामने से मनु शर्मा अपनी बाइक से आ रहा था। अचानक मोड़ पर दोनों के वाहन आमने-सामने आ गए। इस पर कार्तिक और मनु में बहस भी हुई। बहस होने के बाद मनु ने कॉल कर अपने साथियों को बुला लिया। मनु के साथी आने के बाद उन्होंने कार्तिक और उसके दोस्त को पकड़कर जमकर पीटा। साथ ही अपने दोस्तों से दोनों लड़कों को पीटने का वीडियो भी बनवाते रहे। इन्हीं में से किसी ने वीडियो वायरल कर दिया। मारपीट का 17 सेकंड का वीडियो शहर में जमकर वायरल हो रहा है।

बेल्ट से पीट रहे हैं और गालियां दे रहे हैं

17 सेकंड के वायरल वीडियो में कार्तिक और उसके दोस्त को मनु शर्मा व उसके साथी लात, घूसे व चप्पलों से पीट रहे हैं। एक लड़का उनको बेल्ट से पीट रहा है और गालियां बक रहा है। जब वीडियो वायरल हुआ तो बहोड़ापुर पुलिस हरकत में आई। पुलिस ने दोनों पक्ष को थाना ले आई। पर दोनों पक्ष आपस में राजीनामा कर चले गए।

ग्वालियर किले पर स्टंट करने पहुंचते हैं युवा

किले पर असामाजिक तत्वों के झगड़े का यह पहला मामला नहीं है। इससे पहले भी झगड़े यहां होते रहे हैं। शहर भर से युवा बाइक सवार सुबह-सुबह किले पर पहुंचकर यहां स्टंट करते हैं। यहां आने वाले पर्यटकों को परेशान करते हैं। फिलहाल कोरोना के चलते काफी दिन से किला पर आना जाना बंद था, लेकिन अनलॉक के साथ फिर इस तरह की घटनाएं होने लगी हैं।

खबरें और भी हैं...