• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Gwalior
  • When The Girl's Father Stirred Her, She Fired Bullets To Get Her Out Of The Way, The Business Couple Were Injured, Both Arrested

एकतरफा प्यार में लड़की के मां-बाप को गोली मारी:इंस्टाग्राम पर दोस्ती के बाद छात्रा का पीछा किया, पिता ने धमकाया तो घर में घुसकर फायरिंग की

ग्वालियरएक वर्ष पहले

ग्वालियर में दंपती को गोली मारने वाले पकड़े गए हैं। दंपती की हालत अब खतरे से बाहर बताई जा रही है। दो आरोपियों में से एक दंपती की बेटी से एकतरफा प्यार करता है। इंस्टाग्राम पर लड़की से दोस्ती हुई थी। प्यार का इजहार करने पर लड़की ने मना कर दिया था। इसके बाद आरोपी लड़की का पीछा कर परेशान करने लगा। घटना से दो दिन पहले लड़की के पिता ने उसे धमकाया था। तैश में आकर आरोपी ने घर में घुसकर लड़की के माता-पिता को गोली मार दी।

सोमवार रात झूलेलाल कॉलोनी में राजेश वाधवानी और उनकी पत्नी को आरोपियों ने गोली मारी थी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस को इस कहानी में घर का ही कुछ कनेक्शन लग रहा था। पुलिस ने जब घायल दंपती की बेटी से पूछताछ की तो मामला सामने आ गया। पुलिस ने सबसे पहले आरोपी संस्कार को हिरासत में लिया। थाने लाकर पूछताछ की तो उसने बताया कि उसने अपने दोस्त समीर के साथ इस घटना को अंजाम दिया है। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार करने के बाद दो पिस्टल और कारतूस बरामद किए हैं।

बदमाशों से बरामद पिस्टल और कारतूस
बदमाशों से बरामद पिस्टल और कारतूस

यह है पूरा मामला
जनकगंज की झूलेलाल कॉलोनी में रहने वाले राजेश वाधवानी तिल्ली का कारोबार करते हैं। सोमवार रात 2 बजे दो हमलावर छत के रास्ते उनके घर के अंदर घुसे। इस दौरान आरोपियों की आहट से राजेश की आंख खुल गई और वे बाहर निकले। उन्हें देखते ही आरोपियों ने ताबड़तोड़ गोलियां चला दीं। राजेश को सीने पर गोली लगी। गोली की आवाज सुनकर पत्नी सोनिया वाधवानी भी बाहर निकली तो आरोपियों ने उन्हें भी गोली मार दी। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपियों ने घर का दरवाजा बाहर से बंद कर दिया और फरार हो गए। दोनों का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

इस लिंक पर क्लिक कर डिटेल में पढ़ें:-
ग्वालियर में व्यापारी दंपती पर हमला:घर में घुसे बदमाश ने सीने में गोली मारी; बचाने आई पत्नी भी घायल; बेटी से जुड़ रहा कनेक्शन!

पिस्टल कहां से खरीदी, पूछताछ जारी
थाना प्रभारी जनकगंज संतोष सिंह यादव का कहना है कि व्यापारी दंपती पर हमला करने वाले दोनों युवकों को पकड़ लिया गया है। एकतरफा प्रेम और बदला लेने की नीयत से यह हमला किया था। दोनों से दो पिस्टल बरामद की गई है। आरोपियों से पूछताछ की जा रही है कि यह पिस्टल उन्होंने कहां से खरीदी हैं।

खबरें और भी हैं...