पति को धमकाया, हुई FIR:पति की ईमेल आईडी पर पत्नी ने अनजान आईडी से भेजी धमकी, ब्लैकमेल किया

ग्वालियर2 महीने पहले
  • - बहोड़ापुर के आनंद नगर की घटना

ग्वालियर में एक पति अपनी पत्नी से परेशान है। पहले से लड़ झगड़कर पत्नी अलग रह रही है अब उसे ईमेल आईडी पर धमकी भरे मैसेज व बदनाम करने के मैसेज भेज रही है। इन में कुछ अश्लील मैसेज भी हैं। यह मैसेज एक अनजान आईडी से भेजे गए हैं। पर युवक ने पत्नी को इसके पीछे साजिशकर्ता बताया है। घटना बहोड़ापुर आनंद नगर की है। परेशान पति ने मामले की शिकायत बहोड़ापुर थाने में की है। पुलिस ने युवक की पत्नी के खिलाफ धमकाने का मामला दर्ज कर लिया है।
बहोड़ापुर क्षेत्र के आनंद नगर निवासी अजय (बदला हुआ नाम) एक प्राइवेट कंपनी में जॉब करते हैं। कुछ समय से उनके ई-मेल आईडी पर धमकी भरे मैसेज आ रहे हैं। मैसेज करने वाला धमकात तो है साथ ही कुछ आपत्तिजनक फोटो, मैसेज भी कर रहा है। कुछ दिन तक उन्होंने इन सब को एक इत्तेफाक समझा, लेकिन जब लगातार इस तरह के मैसेज आए तो उनको पूरा माजरा समझ में आया। अजय का पत्नी से विवाद चल रहा है। उसे आशंका है कि यह हरकत उसकी पत्नी द्वारा की जा रही है। वह उस पर लाछन लगाकर उसे बदनाम करना चाहती है। जिससे मेरा रिकॉर्ड खराब हो जाए। यह समझ आते ही पीड़ित पति ने तत्काल बहोड़ापुर थाने पहुंचकर मामले की शिकायत की। उसने फेक ई-मेल आईडी से मैसेज करने वाले के रूप मंे अपनी पत्नी पर संदेह जताया है। पुलिस ने संदेही के खिलाफ मामला दर्ज कर पड़ताल शुरू कर दी है।
पुलिस का कहना
- इस मामले में सीएसपी रवि भदौरिया का कहना है कि मामले की पड़ताल की जा रही है। जिस ईमेल आईडी से धमकी और बदनाम करने के मैसेज आए हैं वह किस ने जनरेट की थी उसका पता लगाया जा रहा है।