पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:मोहना में हाईवे पर ट्रक की टक्कर से महिला की मौत

ग्वालियर10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

मोहना क्षेत्र में हाईवे पर मवेशी लेकर जा रही वृद्ध महिला की ट्रक की टक्कर से मौत हो गई। हादसे के बाद ट्रक लेकर भाग रहे चालक का ग्रामीणों ने पुलिस के साथ पीछा किया और चेकिंग पाइंट पर सूचना मिलने पर चालक और क्लीनर को ट्रक सहित पकड़ लिया। 
बताया गया है कि मोहना क्षेत्र में दौरार के पास हाईवे पर मीरा बाई(60) पत्नी बाबू सिंह घाकड़ मंगलवार सुबह मवेशियों को घर से खेत की ओर ले जा रही थीं। मीराबाई हाईवे पर जा रही थीं तभी तेजी से आ रहे ट्रक ने मीराबाई को अपनी चपेट में ले लिया। ट्रक की टक्कर से मीरा बाई की मौके पर ही मौत हो गई। दुर्घटना के बाद चालक ट्रक को लेकर घाटीगांव की ओर भागा। तभी पास ही खेतों पर काम कर रहे ग्रामीणों ने बाइक व अन्य वाहन से ट्रक का पीछा किया और मोहना पुलिस ने घाटीगांव थाने के चेकिंग पाइंट को सूचना देकर अलर्ट कर दिया। घाटीगांव पुलिस ने ट्रक चालक को पकड़कर ट्रक को जब्त कर लिया। ग्रामीणों को लगातार पीछा करते देख चालक सचिन राठौर व क्लीनर सादिक अली चेकिंग पाइंट पर पुलिस को देखते ही ट्रक को रोककर उससे कूद गए, जिससे वह घायल हो गए। घायल चालक व क्लीनर को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती करा दिया है। वहीं उपनगर ग्वालियर के चंदन नगर में मंगलवार की रात 10 बजे शिल्पी कुशवाह(17) ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। किशोरी ने खुदकुशी किस कारण व परिस्थिति में की यह स्पष्ट नहीं हुआ है।
सरकारी आवास की चौथी मंजिल से गिरा युवक
सागरताल स्थित सरकारी मल्टी में मंगलवार की रात लगभग 9.30 बजे राहुल रजक चौथी मंजिल से गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गया।  राहुल की पत्नी ने छोटे आकाश व बड़े आकाश पर राहुल को फेंके जाने का आरोप लगाया है। थाना प्रभारी दिनेश सिंह राजपूत ने बताया कि राहुल के गिरने से कुछ देर पहले मल्टी के नीचे राहुल का झगड़ा भी हुआ था। सागरताल स्थित इन्हीं सरकारी आवासों से उत्तर प्रदेश पुलिस ने विगत दिनों यूपी के गैंगस्टर विकास दुबे के सहयोगी के संरक्षणदाता को गिरफ्तार किया था।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- समय कड़ी मेहनत और परीक्षा का है। परंतु फिर भी बदलते परिवेश की वजह से आपने जो कुछ नीतियां बनाई है उनमें सफलता अवश्य मिलेगी। कुछ समय आत्म केंद्रित होकर चिंतन में लगाएं, आपको अपने कई सवालों के उत...

    और पढ़ें