महिला के पीछे तलवार लेकर दौड़ा बदमाश:जान बचाने भागी, तो तलवार फेंककर मारी; साथी कट्‌टा लहराता रहा

ग्वालियर2 महीने पहले
महिला पर हमला करता सिरफिरा हमलावर।

ग्वालियर में बाजार से सामान खरीदकर घर लौट रही महिला के ऊपर एक बदमाश ने चार अन्य साथियों के साथ मिलकर तलवार से हमला कर दिया। महिला ने भागकर जान बचाई। बदमाश के साथ आए अन्य लोग हाथों में कट्टा, डंडे लिए थे। एक बदमाश ने कट्टे से फायर करने का प्रयास किया, लेकिन कट्टा नहीं चला। घटना न्यू जीवाजी नगर थाटीपुर की बताई गई है।

वारदात का CCTV फुटेज सामने आया है। पुलिस ने मामले को संज्ञान में लिया है। पुलिस ने महिला की शिकायत पर मामला दर्ज कर CCTV फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।

महिला के घर पर कट्‌टा तानकर फायर करता बदमाश
महिला के घर पर कट्‌टा तानकर फायर करता बदमाश

यह है पूरा मामला

थाटीपुर स्थित न्यू जीवाजी नगर में रहने वाली 34 वर्षीय महिला आनंदीबाई पर एक बदमाश ने तलवार से हमला कर दिया। महिला ने भागकर जान बचाई। वहीं, लाठी डंडे और कट्टे के लिए के साथ आए एक बदमाश ने कट्टा निकालकर फायर करने का प्रयास किया, लेकिन फायर नहीं हो सका।

बताया जा रहा है कि महिला आनंदी बाई के पति भगवान सिंह सेना से रिटायर हैं। जब महिला के ऊपर हमला हुआ, वह घर से बाहर गए थे। घटना पास ही के घर में लगे CCTV में कैद हो गई। महिला थाटीपुर थाने में मामले की शिकायत की है। हमले का कारण सिर्फ रास्ते से निकलने को लेकर हुआ विवाद बताया जा रहा है।

CCTV फुटेज में ऐसे दिखी घटना

CCTV फुटेज में महिला साफ बाजार से आते दिख रही है। उसके दरवाजे पर पहुंचते ही एक युवक आता है। दरवाजे पर लातें मारता है। इसके बाद महिला से मारपीट करने लगा है। उसे दो बार धक्का देता है। पुलिस पीछे से तलवार निकालकर महिला के पीछे दौड़ता है। इसी समय महिला खतरे के महसूस कर दौड़ लगा देती है। आरोपी उसके पीछे तलवार फेंककर मारता है। यहां कुछ लोग उसे पकड़ लेते हैं। इसी बीच, हमलावर का एक साथी बार-बार महिला के घर के सामने कट्‌टा तानकर फायर करने का प्रयास करता है।

महिला ने भागकर बचाई जान

पीड़ित आनंदी बाई का कहना है कि सुबह वह घर का सामान खरीदने के लिए बाजार गई थी। सामान खरीदकर जब वह घर वापस लौट रही थी, तो उसका पीछा करते हुए दलवीर उर्फ बल्लू आ गया। वह उसके दरवाजे पर आकर गाली गलौज कर लात मारने लगा, जब उसने इसका विरोध किया तो बदमाश दलवीर धक्का देकर तलवार निकालकर उस पर हमला करने दौड़ा। हमले से बचने के लिए भागी तो दलबीर ने तलवार फेंक कर मारी, लेकिन वह बच गई।

बदमाशों की तलाश में जुटी पुलिस

इस मामले में एडिशनल एसपी राजेश दंडौतिया का कहना है कि महिला के ऊपर बदमाशों द्वारा हमले का CCTV फुटेज सामने आया है। महिला की शिकायत पर बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। जल्द ही बदमाशों को हिरासत में ले लिया जाएगा।