पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Gwalior
  • Women Were Throwing Stones From The Roof, SI Saurabh Was Surrounded In The Middle, Injured Due To Stone In The Head

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सट्‌टा पकड़ने गई पुलिस पर हमला:छत से महिलाएं फेंक रही थीं पत्थर, पुलिसकर्मियों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा; SI घायल

ग्वालियरएक महीने पहले
अस्पताल में घायल एसआई सौरभ श्रीवास्तव, सिर में तीन गंभीर घाव हैं।
  • कंपू के गड्‌ढ़ा वाला की घटना, दो महिलाओं समेत 7 को हिरासत में लिया

सट्‌टा पकड़ने पहुंची पुलिस को उस समय लेने के देने पड़ गए, जब पुलिस पर लोगों ने हमला कर दिया। महिलाओं ने पुलिस टीम पर छत से पत्थर फेंके। टीम का नेतृत्व कर रहे युवा सब इंस्पेक्टर छत से आ रहे पत्थरों के बीच में घिर गए। तीन पत्थर उनके सिर में लगे हैं। जिससे वह घायल हो गए हैं, जबकि अन्य पुलिस जवानों को भी महिलाओं ने दौड़ा-दौड़ाकर पीटा। घटना शुक्रवार शाम 4 बजे कंपू गड्‌ढ़ा वाला मोहल्ला की है। हमले के बाद फोर्स मौके पर पहुंचा। पुलिस जवानों को वहां से निकाला। घायल एसआई को अस्पताल पहुंचाने के बाद 2 महिला सहित 7 को हिरासत में लिया है।

अस्पताल के बाहर पूरे मामले की जांच करते पुलिस अफसर, हमले में कई जवानों को मामूली चोटें आई हैं।
अस्पताल के बाहर पूरे मामले की जांच करते पुलिस अफसर, हमले में कई जवानों को मामूली चोटें आई हैं।

कंपू थाना क्षेत्र के गड्ढे वाले मोहल्ला में एक दुल्लो बाई नामक महिला द्वारा सट्‌टे का अड्‌डा चलाए जाने की सूचना पुलिस को मिली थी। सूचना पर पुलिस की एक टीम एसआई सौरभ श्रीवास्तव के नेतृत्व में सट्‌टा पकड़ने के लिए पहुंची थी। अभी पुलिस दुल्लो के अड्‌ढे पर पहुंची ही थी कि तभी छतों पर छिप कर बैठे महिला और पुरुषों ने पुलिस की टीम पर पथराव कर दिया। अचानक हुए हमले से पुलिस टीम में भगदड़ मच गई, तभी पुलिसकर्मियों ने इधर-उधर भाग कर जान बचाई, लेकिन इस हमले के दौरान एसआई सौरभ श्रीवास्तव पथराव के बीच में घिर गए।

वह सिर में पत्थर लगने से गंभीर रूप से घायल हो गए। अभी तक सूचना मिलते ही अन्य थानों से पुलिस फोर्स वहां पहुंच गया। सबसे पहले घायल हालत में पुलिसकर्मी को वहां से निकाला। साथ ही घायल को अस्पताल पहुंचाया गया है। इधर सूचना मिलते ही घटनास्थल पर एडिशनल एसपी, सीएसपी और अन्य थानों की पुलिस बल मौके पर पहुंच गया। पुलिस ने मौके से मुख्य आरोपी महिला दुल्लो सहित 7 लोगों को गिरफ्तार कर उन्हें थाने ले आई। फिलहाल पुलिस ने दो महिला और 5 पुरुषो के खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा और हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया है।

एसआई सौरभ का इलाज कराया जा रहा है

ASP शहर सतेंद्र सिंह तोमर ने बताया कि सटोरियों को पकड़ने पहुंची पुलिस टीम पर लोगों ने जानलेवा हमला कर दिया है। इस हमले में एक एसआई सौरभ गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने 7 लोगों को हिरासत में लिया है। इनके खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा और हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने व्यक्तिगत रिश्तों को मजबूत करने को ज्यादा महत्व देंगे। साथ ही, अपने व्यक्तित्व और व्यवहार में कुछ परिवर्तन लाने के लिए समाजसेवी संस्थाओं से जुड़ना और सेवा कार्य करना बहुत ही उचित निर्ण...

और पढ़ें