पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हाई कोर्ट ने पकड़ा एएसआई का झूठ:केस डायरी में लिखा- आरोपियों से फोन पर संपर्क किया, जज ने नंबर पूछा तो मुकरा

ग्वालियर11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • 16 फरवरी को हाई कोर्ट में सुनवाई के दौरान हुआ खुलासा

ग्वालियर| ठगी के मामले की जांच कर रहे बहोड़ापुर थाने में पदस्थ एएसआई रामेंद्र सिंह सेंगर को हाई कोर्ट में झूठ बोलना भारी पड़ गया। केस डायरी में गलत जानकारी देने पर हाई कोर्ट ने उनसे स्पष्टीकरण मांगा है। इसका खुलासा 16 फरवरी को हाई कोर्ट में सुनवाई के दौरान हुआ। एएसआई ने केस डायरी में लिखा था कि उसने दो अवसरों पर आरोपियों से फोन पर संपर्क करने का प्रयास किया। जब जज ने एएसआई से आरोपियों के मोबाइल नंबर पूछा तो उसने चुप्पी साध ली।

मामला बिगड़ता देख एएसआई ने स्वीकार किया कि उसने आरोपियों को फोन लगाने का प्रयास नहीं किया। कृत्य की गंभीरता को देखते हुए कोर्ट ने एसपी अमित सांघी को ठगी के मामले की निष्पक्ष जांच के लिए एसआईटी गठित करने का आदेश दिया है और टीआई बहोड़ापुर प्रशांत यादव को एएसआई की काल डिटेल प्रस्तुत करने का निर्देश दिया है। इसके साथ ही कोर्ट ने एएसआई को यह भी बताने के लिए कहा है कि गलत जानकारी क्यों दी?

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां पूर्णतः अनुकूल है। सम्मानजनक स्थितियां बनेंगी। विद्यार्थियों को कैरियर संबंधी किसी समस्या का समाधान मिलने से उत्साह में वृद्धि होगी। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी विजय हासिल...

    और पढ़ें