• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Gwalior
  • Yadav Community Angry For Not Paying Attention To Mayor councillor Ticket Distribution, Will Vote Against BJP

यादव समाज BJP को देगी झटका...:महापौर-पार्षद टिकट वितरण में तवज्जो नहीं देने पर यादव समाज नाराज, भाजपा के खिलाफ करेगी वोट

ग्वालियर5 महीने पहले
  • यादव समाज (यदुवंशी) संगठन ने किया ऐलान

ग्वालियर में यादव समाज के एक संगठन "यादव समाज (यदुवंशी)" ने BJP के खिलाफ बगावत कर दी है। यादव समाज राष्ट्रीय अध्यक्ष रुपेश यादव का कहना है कि भाजपा ने टिकट वितरण में यादव समाज को नजर अंदाज किया है। जिससे काफी नाराजगी है। इसलिए वह भाजपा के महापौर और पार्षद पद के प्रत्याशियों को हराने के लिए उनके खिलाफ वोट करेंगे।

यादव समाज कांग्रेस और अन्य दलों के प्रत्याशियों को हजारों वोट देकर विजयी बनाएगा। इसके लिए उन्होंने यादव समाज के लोगों के दल बनाकर 18 वर्ष या उससे ज्यादा उम्र के लोगों का सर्वे करवा रहे हैं। सर्वे होने के बाद वह BJP को हराने के लिए आगे की रणनीति तैयार करेंगे।

हर मौके पर समाज की उपेक्षा की गई

यादव समाज (यदुवंशी) संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष रूपेश यादव के मुताबिक भाजपा ने 66 वार्ड में यादव समाज की उपेक्षा करते हुए उन्हें एक भी टिकट नहीं दिया है जबकि 66 वार्डों में से कुछ सालों में यादव समाज के नेता जीत हासिल करने की स्थिति में थे। बावजूद इसके BJP ने उसकी समाज को दरकिनार करते हुए एक भी टिकट नहीं दिया है। इसलिए यादव समाज महापौर सहित 66 वार्डों में बीजेपी के प्रत्याशियों का विरोध कर कांग्रेस और अन्य विपक्षी दलों के प्रत्याशियों को जिताने के लिए एड़ी चोटी का जोर लगाएंगे।

दावा 90 हजार वोट, सभी भाजपा के खिलाफ

यादव समाज के नेताओं का दावा है कि ग्वालियर नगर निगम सीमा में यादव समाज के 90 हजार वोट बैंक है, इसलिए यादव समाज एक तरफा बीजेपी के खिलाफ वोट करेगा और जिस वार्ड में जिस विपक्षी दल का उम्मीदवार मजबूत होगा उसे मतदान कर बीजेपी को शिकस्त देने में महत्वपूर्ण भूमिका अदा करेंगे यादव समाज ने संगठन की नियुक्ति में भी बीजेपी पर समाज की उपेक्षा करने के आरोप लगाएं।