पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

भारतीय जनता युवा मोर्चा:युवा स्वाभिमान यात्रा निकालकर गिनाईं प्रदेश सरकार की उपलब्धियां

ग्वालियर14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने ग्वालियर और ग्वालियर पूर्व विधानसभा क्षेत्रों में मंगलवार को स्वाभिमान यात्रा निकालकर क्षेत्र के लोगों को प्रदेश सरकार की उपलब्धियां गिनाईं। मोर्चा कार्यकर्ताओं ने इस दौरान कांग्रेस सरकार के 15 महीने के कार्यकाल में की गई वादाखिलाफी भी याद दिलाई। क्षेत्र में संपर्क के दौरान कार्यकर्ताओं ने युवाओं को तिलक लगाकर संकल्प भी दिलाया कि वे कांग्रेस सरकार द्वारा किए गए युवाओं के अपमान का बदला लेंगे।

उपचुनाव से पहले चुनाव वाले क्षेत्रों में शुरू की गई इस यात्रा को फूलबाग मैदान से ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर और पूर्व विधायक मुन्नालाल गोयल ने झंडी दिखाकर रवाना किया। युवा मोर्चा के नेताओं ने बताया कि मोर्चा द्वारा झूठ बोले कौआ काटे अभियान भी शुरू किया जाएगा। अभियान के तहत कार्यकर्ता प्रत्येक उस क्षेत्र में पहुंचेंगे जहां पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ या दिग्विजय सिंह जाएंगे। इस दौरान वे उनका न सिर्फ विरोध करेंगे बल्कि कांग्रेस सरकार की वादाखिलाफी को लेकर सवाल भी करेंगे। इस अवसर पर भाजपा के जिलाध्यक्ष कमल माखीजानी, विवेक प्रताप सिंह चौहान, चंद्रप्रकाश मिश्रा, हरीश यादव आदि मौजूद थे।

सेवा सप्ताह के दूसरे दिन चश्में बांटे
भाजपा द्वारा प्रधानमंत्री के जन्मदिन को सेवा सप्ताह के रूप में मनाया जा रहा है। इसके तहत सप्ताह के दूसरे दिन पार्टी कार्यकर्ताओं ने मंगलवार को हेमसिंह की परेड स्थित शासकीय अस्पताल के सामने नेत्र परीक्षण कार्यक्रम का आयोजन किया। इस दौरान जरूरतमंद मरीजों को चश्में भी बांटे गए। कार्यक्रम का नेतृत्व कर रहे भाजपा के जिलाध्यक्ष कमल माखीजानी ने बताया कि जिन मरीजों का नेत्र परीक्षण किया जा रहा है। उनके चश्में बनवाकर घर भिजवाए जाएंगे। कार्यक्रम में पूर्व महापौर समीक्षा गुप्ता, जितेंद्र सिंह गुर्जर, राजू सेंगर आदि मौजूद थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर आप कुछ समय से स्थान परिवर्तन की योजना बना रहे हैं या किसी प्रॉपर्टी से संबंधित कार्य करने से पहले उस पर दोबारा विचार विमर्श कर लें। आपको अवश्य ही सफलता प्राप्त होगी। संतान की तरफ से भी को...

और पढ़ें