पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मारपीट:पार्किंग में शराबखोरी कर रहे थे युवक, कार खड़ी करने गए व्यापारी को बेरहमी से पीटा

ग्वालियरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

गजराराजा स्कूल के पास स्मार्ट सिटी की पार्किंग में शराबखोरी कर रहे कल्लू शर्मा, पवन शर्मा व एक अन्य ने बीती रात महाराज बाड़े पर कॉस्मेटिक सामान की दुकान चलाने वाले व्यापारी जगदीश अग्रवाल निवासी चावड़ी बाजार और उनके मयंक को बेरहमी से पीटा।

टीआई कोतवाली राजीव गुप्ता ने बताया कि मंगलवार रात करीब 10.30 बजे जगदीश अपनी कार खड़ी करने के लिए गजराराजा स्कूल के पीछे स्थित स्मार्ट सिटी की पार्किंग में गए थे, तभी तीनों ने इनसे अभद्रता की। इसके बाद जब जगदीश ने टोका तो मारपीट शुरू कर दी।

उनकी कार की तोड़फोड़ की। जब उनका बेटा बचाने गया तो बेटे पर भी हमला कर दिया। हमला करने के बाद दोनों भाग गए। देर रात कोतवाली पुलिस ने मारपीट का मामला दर्ज किया। बुधवार सुबह भी इन्हें युवकों ने धमकाया।

पार्किंग में शाम होते ही सजती है शराबियों की महफिल

गजराराजा स्कूल के पीछे पार्किंग में महाराज बाड़ा और आसपास के बाजारों के व्यापारी गाड़ियां लगाते हैं। यहां खरीदारी करने के लिए आने वाले लोगों के लिए भी यही पार्किंग है। यहां शाम होते ही शराबियों की महफिल सज जाती है। अब त्योहार नजदी है, इसलिए अब नशेड़ियों की वजह से और परेशानी बढ़ेगी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज व्यक्तिगत तथा पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। इस समय ग्रह स्थितियां आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही हैं। आपको अपनी प्रतिभा व योग्यता को साबित करने का अवसर ...

और पढ़ें