पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

शिकायत के बाद भी नहीं किया दुरुस्त:एक महीने से मेन रोड पर सात फीट ऊंचाई पर लटक रही केबल, हो सकता है हादसा

पिछोरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

नगर परिषद पिछोर के अंतर्गत आने वाले श्रीजी मंदिर के सामने रावतपुर क्षेत्र में एवं कस्बे की मुख्य गलियों में एक महीने से बिजली की केबल सात फीट की ऊंचाई पर लटक रही हैं। जिससे कई बार शिकायत करने के बाद भी दुरुस्त नहीं कराया गया। ऐसे में कभी भी हादसा हो सकता है।

कस्बे में विद्युत वितरण कंपनी द्वारा पांच साल पहले केबलीकरण कराया गया था। लेकिन इन पांच सालो में पूरी केबल जर्जर हो गई है। बार बार फॉल्ट होने के बाद उन्हें जोड़कर कंपनी के कर्मचारियों द्वारा ऐसे ही लटका छोड़ दिया है। बस स्टैंड मैन रोड, श्रीजी मंदिर रावतपुर मेन रोड के अलावा अधिकांश गलियों में बिजली की केबल मात्र पांच से सात फीट की ऊंचाई पर ही लटकती हुई दिखाई दे रही हैं।

जिनसे कभी भी कोई हादसा हो सकता है। स्थानीय लोगों द्वारा कई बार बिजली कंपनी के अधिकारियों को शिकायत की गई, लेकिन इसके बाद भी सुनवाई नहीं हो रही है। जेई बीपी विश्वकर्मा का कहना है कि जो केबल लटक रही हैं उन्हें जल्द से जल्द दुरुस्त करा दिया जाएगा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज दिन भर व्यस्तता बनी रहेगी। पिछले कुछ समय से आप जिस कार्य को लेकर प्रयासरत थे, उससे संबंधित लाभ प्राप्त होगा। फाइनेंस से संबंधित लिए गए महत्वपूर्ण निर्णय के सकारात्मक परिणाम सामने आएंगे। न...

    और पढ़ें