पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अतिक्रमण पर कार्रवाई:सरकारी जमीन पर दुकानें बनाने वाले पिता-पुत्र पर मामला दर्ज

पिछोरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • बस स्टैंड के पास एक करोड़ की जमीन पर कर लिया था कब्जा, प्रशासन ने हटवाया

कस्बे में बस स्टेंड के पास सरकारी जमीन पर अतिक्रमण कर मकान और दुकानों का निर्माण करने वाले पिता-पुत्र के अलावा नाती के खिलाफ पुलिस ने गुरुवार को केस दर्ज कर लिया है। केस दर्ज कराने नायब तहसीलदार ने थाने में आवेदन दिया।

दरअसल कस्बे में बस स्टेंड के पास सरकारी जमीन सर्वे क्रमांक 1618 रकबा 0.073 पर ग्राम पहाड़ी पिछोर निवासी हरीसिंह गुर्जर उसके पुत्र जितेंद्र गुर्जर व नाती कालू गुर्जर ने अतिक्रमण कर मकान व दुकानों का निर्माण कर लिया था। कई बार सूचना देने के बाद भी वह अतिक्रमण नहीं हटा रहा था।

जिसके चलते विगत 19 जनवरी को एसडीएम प्रदीप कुमार शर्मा के नेतृत्व में प्रशासन ने कार्रवाई करते हुए मकान व दुकानों को तोड़ दिया। उक्त जमीन करीब एक करोड़ से अधिक की है। कार्रवाई के बाद नायब तहसीलदार बृजमोहन आर्या द्वारा पुलिस थाने में तीनों के खिलाफ मामला दर्ज करने के लिए आवेदन दिया गया था। जिसके आधार पर गुरुवार को पुलिस ने पटवारी कमलेश सेन की शिकायत पर तीनों के खिलाफ धारा 447 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आर्थिक दृष्टि से आज का दिन आपके लिए कोई उपलब्धि ला रहा है, उन्हें सफल बनाने के लिए आपको दृढ़ निश्चयी होकर काम करना है। कुछ ज्ञानवर्धक तथा रोचक साहित्य के पठन-पाठन में भी समय व्यतीत होगा। ने...

    और पढ़ें