पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मौका:सीजीएम ने किया बैंक ऑफ इंडिया शाखा पिछोर का निरीक्षण; व्यापारियों ने कहा- लेनदेन की समस्या सुलझाएं

पिछोर9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
सीजीएम ने व्यापारियों को दिया समस्या हल करने का दिया आश्वासन - Dainik Bhaskar
सीजीएम ने व्यापारियों को दिया समस्या हल करने का दिया आश्वासन
  • व्यापारियों ने दर्ज कराई शिकायतें

नगर में भारतीय स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की शाखा पिछोर में मंगलवार को सीजीएम उमेश कुमार पांडेय ने बैंक का निरीक्षण कर कर्मचारियों से बैंक की समस्याओं के संबंध में चर्चा की। वहीं व्यापारी संघ अध्यक्ष अनिल डोंगरे ने व्यापारी नरेंद्र कनकने, राजेंद्र चौधरी, शिवम लहारिया, श्याम श्रीवास्तव, रोहित बड़ैरिया, विनोद लहारिया, निर्मल गुप्ता, प्रशांत गुप्ता सहित पेट्रोल पंप संचालक नवप्रभा पड़ैरिया, रामस्वरूप वर्मा, नितिन चौधरी, देवाशीष भदौरिया ने भी अपनी समस्याओं से अवगत कराया।

व्यापारियों ने सीजीएम से मांग की है कि नगर में एक नवीन शाखा खोली जाए, बैंक में स्टाफ की बढ़ोत्तरी की जाए, 50 हजार से अधिक लेन-देन वाले खाता धारकों का काउंटर अलग किया जाए।

सीजीएम ने व्यापारियों को दिया समस्या हल करने का दिया आश्वासन
निरीक्षण के दौरान सीजीएम को व्यापारियों ने समस्याओं से अवगत कराया। व्यापारियों की समस्याओं को सुनकर शीघ्र हल करने का आश्वासन दिया। इस मौके पर डीजीएम अभय सिंह, आरएम योगेश चौहान, बैंक मैंनेजर कमलेश सिंह, ज्येाति सिंह आदि कर्मचारी मौजूद थे।

बैंक में उपभोक्ताओं को यह हैं बड़ी समस्याएं
नगर पिछोर की भारतीय स्टेट बैंक में स्टाफ की कमी होने के करण सुबह से शाम तक भीड़ होने के कारण खड़े रहने तक जगह नहीं मिलती। पार्किंग व्यवस्था न होने के कारण वाहन खड़े नहीं कर पाते मुख्य मार्ग पर ही वाहन खड़े होने के कारण दुर्घटना की संभावना बनी रहती है। नगर में एसबीआई का एक मात्र एटीएम है जो अक्सर खराब बना रहता है। इसलिए उपभोक्ताओं को बैंक योजनाओं का सुगमता से लाभ नहीं मिल पा रहा है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज समय कुछ मिला-जुला प्रभाव ला रहा है। पिछले कुछ समय से नजदीकी संबंधों के बीच चल रहे गिले-शिकवे दूर होंगे। आपकी मेहनत और प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। किसी धार्मिक स्थल पर जाने से आपको...

    और पढ़ें