पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

उपभोक्ता लगा रहे दुकानों के चक्कर:सर्वर डाउन होने से दिनभर दुकान पर बैठे रहे फिर भी नहीं मिल पा रहा खाद्यान्न

पिछोर4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • खाद्यान्न के लिए उपभोक्ता लगा रहे दुकानों के चक्कर

पिछोर में विगत दो दिनों से उपभोक्ता राशन के लिए पीडीएस दुकानों के चक्कर लगा रहे हैं, लेकिन इसके बाद भी उन्हें राशन नहीं मिल रहा है। ऐसा पीडीएस दुकानों पर लगे सिस्टम में सर्वर डाउन रहने की वजह से हो रहा है। मंगलवार को भी उपभोक्ता राशन की दुकान पर आते रहे, लेकिन उन्हें निराश होकर लौटना पड़ रहा है।

नगर की पीडीएस दुकानों पर उपभोक्ताओं को राशन का वितरण किया जा रहा है। लेकिन सोमवार को उपाभोक्ता राशन लेने तो आए पर सर्वर डाउन होने की वजह से वितरण में परेशानी आई। मंगलवार को भी पूरे दिनभर उपभोक्ता दुकानों के बार-बार चक्कर लगाते रहे।

पिछोर में कुल 2014 उपभोक्ता हैं। वार्ड क्रमांक 8,9,10 व 11 के उपभोक्ताओं को राशन का वितरण सरस्वती पीडीएस, एलएसएस सोसायटी से किया जाता है। लेकिन दोनों ही दुकानों पर उपभोक्ता राशन लेने के लिए पहुंचे, लेकिन उन्हें सर्वर डाउन होने की वजह से उन्हें परेशानी का सामना करना पड़ा। कनिष्ट खाद्य एवं आपूर्ति अधिकारी भदौरिया का कहना है कि सर्वर सही होने पर सभी उपभोक्ताओं को राशन का वितरण कराया जाएगा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कई प्रकार की गतिविधियां में व्यस्तता रहेगी। साथ ही सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा। आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने में समर्थ रहेंगे। तथा लोग आपकी योग्यता के कायल हो जाएंगे। कोई रुकी हुई पेमेंट...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser