पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

परेशानी:एक माह से लटक रही बिजली की केबल शिकायत के बाद भी नहीं की जा रही दुरुस्त

पिछोर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

नगर परिषद पिछोर के अंतर्गत आने वाले वार्ड 14 में डॉक्टर पाठक वाली गली में विगत एक महीने से बिजली की केबल लटक रही है। जिसे शिकायत किए जाने के बाद भी अभी तक सही नहीं कराया गया है। वहीं दूसरी ओर बस स्टैंड मैन रोड पर नगर परिषद कार्यालय के सामने केबल सात फीट की ऊचाई पर लटक रही है। जिससे वाहनों के निकलने में काफी परेशानी होती है।

दरअसल कस्बे में केबलीकरण का कार्य 5 वर्ष पूर्व किया गया था। लेकिन ठेकेदार द्वारा घटिया क्वालिटी की केबल डाली गई, जिसकी वजह से इसके डलने के बाद ही इसमें फॉल्ट होना शुरु हो गए थे। वर्तमान में यह पूरी तरह से जर्जर हो चुकी है।

इस कारण आए दिन इसके कहीं भी टूटने की शिकायतें सामने आती हैं। केबल के खराब होने के कारण ही बिजली कंपनी के कर्मचारी फॉल्ट सही कर इसे ऐसे ही लटकता हुआ छोड़ देते है जो कि लोगों के लिए परेशानी बनती है। इस संबंध में विद्युत वितरण कंपनी के जेई वीपी विश्वकर्मा का कहना है कि जहां भी केबल नीचे लटक् रही हैं उसे कर्मचारियों को भेजकर सही कराया जाएगा। दोबारा से केबलीकरण के लिए हमने वरिष्ठ अधिकारियों को अवगत करा दिया गया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप प्रत्येक कार्य को उचित तथा सुचारु रूप से करने में सक्षम रहेंगे। सिर्फ कोई भी कार्य करने से पहले उसकी रूपरेखा अवश्य बना लें। आपके इन गुणों की वजह से आज आपको कोई विशेष उपलब्धि भी हासिल होगी।...

    और पढ़ें