पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

विवाद में मारपीट:नाली के पानी की निकासी पर दो पक्षों में चली लाठियां, चार घायल

पिछोरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कस्बे के वार्ड क्रमांक सात के अंतर्गत श्रीदेव मोहल्ला में शुक्रवार को नाली के पानी के निकासी को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया। जिसक चलते दोनों पक्ष के लोगों ने एक दूसरे पक्ष की लाठियों से मारपीट कर दी, जिसमें दोनों से चार लोग घायल हो गए। जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। वहीं पुलिस ने दोनों पक्षों की ओर से मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार वार्ड क्रमांक 7 श्रीदेव मोहल्ला में रहने वाले राशिद खान और शहीद खान के बीच नाली के पानी की निकासी को लेकर विवाद हो गया। धीरे धीरे यह विवाद बढ़ गया तो परिवार के अन्य लोग भी आ गए और देखते ही देखते दोनों पक्षों में लाठियां चलने लगी। जिससे चार लोग घायल हो गए।

हालांकि सुबह के समय भी विवाद हुआ था जिस पर पुलिस ने दोनों पक्ष के लोगों को समझाया भी था, लेकिन वह नहीं माने और झगड़ा करने पर आमादा हो गए। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है । पुलिस ने एक पक्ष के फरियादी राशि खान की शिकायत पर आरोपी शहीद, सफीक और मेहरून के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। वहीं दूसरे पक्ष के फरियादी शहीद खान की शिकायत पर सलमान, राशिद, अरशद, अहमद, दिलदार और रानी के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

खबरें और भी हैं...