पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

संजय भार्गव की मौत का मामला:शिकायत करने पहुंचे मृत कर्मचारी के परिजन, उपायुक्त रास्ते से ही लौट गए

पिछोर6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

पिछोर स्थित जिला सहकारी केंद्रीय मर्यादित बैंक के उपायुक्त नरेश सिन्हा के आने की खबर मिलते ही सहायक समिति प्रबंधक मृत संजय भार्गव के परिवार के लोग बैंक पहुंच गए। परिवार के लोगों ने कहा कि संजय की मौत गबन के झूठे मामले में फंसाने से हुए तनाव से हुई है। उधर डीआर को हंगामे की भनक लगी तो वह पिछोर से शिवपुरी लौट गए।

26 जनवरी को पिछोर संस्था के सहायक समिति प्रबंधक के पद पर कार्यरत संजय भार्गव की हृदयघात से मौत हो गई थी। कुछ दिन बाद परिजनों को कुछ कागज मिले और परिजनों को लगा कि संजय की मौत की वजह कार्यालय में चल रहा तनाव था। इस घटना से नाराज मृत कर्मचारी की पत्नी मंजेश भार्गव, मां सोमवती, भाई स्वतंत्र, ससुर रामसेवक दुबे, साला संजीव दुबे आदि डीआर से शिकायत दर्ज कराने बैंक में आ पहुंच गए।

परिजनों का आरोप था कि वेद प्रकाश गुप्ता ने प्रशासक राकेश चौैहान से मिलकर संजय पर गबन का आरोप मढ़कर उसे सेवा से पृथक करने की तैयारी कर ली थी। जिस कारण संजय तनाव में थे और उनकी मौत हो गई थी। इधर वेदप्रकाश ने आरोपों को पूरी तरह नकार दिया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां पूर्णतः अनुकूल है। सम्मानजनक स्थितियां बनेंगी। विद्यार्थियों को कैरियर संबंधी किसी समस्या का समाधान मिलने से उत्साह में वृद्धि होगी। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी विजय हासिल...

    और पढ़ें