पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:दुकान पर बैठे युवक को ले गए, अपहरण की आशंका

पिछोर25 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर तलाश शुरू की

चौधरी मोहल्ला पिछोर में रहने वाले युवक को चार लोग गाड़ी में जबरन बिठाकर ले गए हैं। परिजनों ने पिछोर थाने में सूचना देकर अपहरण की आशंका जताई है। पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार दिव्यांशु उर्फ गोलू पुत्र गोविंद चौधरी निवासी चौधरी मोहल्ला पिछोर को शनिवार की सुबह 4.30 बजे उसका पार्टनर दिनेश पाल के बुलाने घर पर आया।

बताया जा रहा है कि दोनों घर से बाइक पर निकले और दिनेश ने बाइक अपने घर पर रख दी। यहां से दोनों राजा महादेव मोहल्ला स्थित दुकान पर पहुंचे। दुकान पर एक गाड़ी आकर रुकी जिसमें संजय शर्मा नामक का व्यक्ति व तीन अन्य लोग सवार थे। संजय ने गोलू से बात की ओर उसे गाड़ी में बिठा लिया और वहां से चले गए। दिनेश पाल ने बताया कि गाड़ी पर नंबर नहीं था और अचानक वह लोग आकर गोलू को अपने साथ ले गए।

परिजनों ने पुलिस थाने आकर सूचना दी है। बताया जा रहा है कि गोलू की मोबाइल लोकेशन इंदौर होना बताई जा रही है। लेकिन यह समझ नहीं आ रहा है कि गोलू को आखिर किस वजह से ले गए हैं। गोलू मेडिकल की दुकान संचालित करता है। परिजन अपहरण की आशंका जता रहे हैं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थिति आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही है। व्यक्तिगत और पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। बच्चों की शिक्षा और करियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी आ...

    और पढ़ें