पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

समस्या:कच्चे मार्ग पर बारिश से हो रही कीचड़ पांच गांव के लोगों का रास्ता हुआ बंद

पोहरी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • ग्राम पंचायत वीलवराकलां के ग्राम बगवासा में सड़क नहीं होने से परेशानी
  • कई शिकायत के बाद भी ग्रामीणों को समस्या से नहीं मिल पा रही मुक्ति

पोहरी ब्लॉक की ग्राम पंचायत वीलवरा के ग्राम बगवासा में सड़क नहीं बनने से ग्रामीण कीचड़ के बीच से निकल रहे हैं। हालात यह हैं कि कीचड़ अधिक होने के चलते ग्रामीणों के दो व तीन पहिया वाहन इस मार्ग से नहीं निकल पा रहे हैं। इतना ही नहीं सड़क पर कीचड़ अधिक होने के चलते बगवासा सहित आस-पास के पांच गांवों के ग्रामीणों का इस मार्ग से आवागमन भी ठप हो गया है। ग्रामीणों की मानें तो दो व तीन सहित चार पहिया वाहन नहीं निकल पाते हैं। इसके चलते हाथों में जूता-चप्पल लेकर बमुश्किल इस रास्ते से पैदल सफर करते हैं। उसमें भी यदि अनियंत्रित होकर गिर जाते हैं तो पूरी तरह से कीचड़ के कपड़े हो जाते हैं, जबकि इस संबंध में कई बार अधिकारियों व जनप्रतिनिधियों से शिकायत कर चुके हैं। इसके बाद भी कोई सुनवाई नहीं हो रही है।

इन गांवों का रास्ता बंद होने से ग्रामीण परेशान
भूरा धाकड़ ने बताया कि बगवासा के पास से खेतों की ओर निकली कच्ची सड़क पर सीसी व खरंजा निर्माण नहीं होने के चलते बगवासा, बगवासाखुर्द, वीलवराकलां, बगवासा बुजुर्ग सहित अन्य गांवों के लोग बारिश में आवागमन नहीं कर पा रहे हैं। साथ ही कीचड़ से निकलने में ग्रामीणों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

हाथ में जूता-चप्पल लेकर पैदल निकते हैं ग्रामीण
इस रास्ते में कीचड़ इतनी है कि जूता-चप्पल पहनकर निकल नहीं पाते हैं। इसके चलते ग्रामीणों को अपने जूते व चप्पल हाथ में लेकर चलना पड़ता है। इस बीच में कोई अनजान व्यक्ति इस मार्ग से निकलता है तो उसे गड्‌ढों की गहराई का अंदाज नहीं होता और वह गिर जाने के कारण पूरी तरह कीचड़ मय हो जाता है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय की गति आपके पक्ष में रहेगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा। पिछले कुछ समय से चल रही किसी समस्या का समाधान मिलने से राहत मिलेगी। कोई बड़ा निवेश करने के लिए समय उत्तम है। नेगेटिव- परंतु दोपहर बाद परिस...

और पढ़ें