पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

धोखाधड़ी का मामला:किसान क्रेडिट कार्ड के रुपए दिलाने के नाम पर खाते से पार किए 50 हजार

पोरसा16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

सेना के रिटायर्ड नायक सुरेन्द्र तोमर को किसान क्रेडिट कार्ड का पैसा दिलाने के नाम पर दो युवकों ने उनके सेंट्रल बैंक के खाते से 50 हजार रुपए पार कर दिए। पोरसा पुलिस ने इस मामले में अज्ञात दो आरोपियों के खिलाफ धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज किया है। धोखाधड़ी का यह अपराध 28 जनवरी की दोपहर 12 बजे का है।

सेना के सेवानिवृत्त नाइक सुरेन्द्र पुत्र रामनाथ तोमर 70 साल, उस दिन सामान लेेने पोरसा के बाजार आए। वहां साधू सिंह चौराहे के पास मिले दो युवकों ने नाइक तोमर को किसान क्रेडिट कार्ड बनवाने व उसका पैसा उनके खाते में ऑनलाइन डलवाने का झांसा देकर नाइक तोमर से उनके बैंक खाते संबंधी डिटेल लेकिन ठगों ने पांच बार में 10-10 हजार रुपए करके 50 हजार रुपए आहरण कर लिए।

पुलिस ने गुरुवार को जांच के बाद धारा 420 का मुकदमा दर्ज किया है। एक अन्य अपराध में दुर्ग का पुरा में रहने वाली मीरादेवी बेवा रामौतार जाटव के पंजाब नेशनल बैंक के खाते से ठगों ने एटीएम का क्लोन बनाकर 51 हजार 611 रुपए निकाल लिए।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आर्थिक योजनाओं को फलीभूत करने का उचित समय है। पूरे आत्मविश्वास के साथ अपनी क्षमता अनुसार काम करें। भूमि संबंधी खरीद-फरोख्त का काम संपन्न हो सकता है। विद्यार्थियों की करियर संबंधी किसी समस्...

    और पढ़ें