पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

परिजन की पीड़ा जानी:मृतक के परिजन को उचित मुआवजा व एक व्यक्ति को सरकारी नौकरी मिले: गजराज

पोरसाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

नगरा थाना स्थित अमोल पुरा में गोली लगने से हुई महावीर सिंह तोमर की मौत के बाद पूर्व विधायक गजराज सिंह सिकरवार शुक्रवार को शोकाकुल परिजन के बीच पहुंचे और उन्हें हर संभव मदद करने का आश्वासन दिया। परिजन की पीड़ा जानने के बाद पूर्व विधायक नगर के रेस्टहाउस पहुंचे जहां वे पत्रकारों से रुबरू हुए।

इस दौरान पूर्व विधायक ने कहा कि अमोलपुरा की घटना अत्यंत निंदनीय है। यह कार्य निंदनीय है क्योंकि वन विभाग के वाहन में प्राइवेट व्यक्ति का होना संदेहपूर्ण है। अपनी सीमा से बाहर किसी को गोली मारना अन्याय है। चंबल नदी से 3 किलोमीटर की दूरी तक ही वन विभाग की सीमा है। फिर भी वन विभाग ने 15 किलोमीटर दूरी पर गोली मारी। जो निंदनीय अपराध की श्रेणी में आता है। उन्होंने कहा कि वन विभाग रेत की सीमा में कार्रवाई क्यों नहीं रहता। गांव में गोलीबारी करना न्यायोचित नहीं है।

वन विभाग को अपनी सीमा में रहकर कार्रवाई करना चाहिए। पूर्व विधायक ने सरकार से मांग की है कि मृतक के परिजन को आर्थिक सहायता और किसी एक व्यक्ति को शासकीय नौकरी दी जाए। इसके अलावा इस केस की जुडिशल जांच कराई जाए। पीड़ित परिवार से मुलाकात करने वालों में भाजपा के जिला उपाध्यक्ष उदयवीर सिंह, दिलदार सिंह तोमर आदि शामिल थे।

खबरें और भी हैं...