पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

परेशानी:शिकायत: हैंडपंप सुधरवाने के लिए नहीं पहुंच रहा अमला

रघुनाथपुर10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • हैंडपंप खराब होने से पानी भरने में ग्रामीणों को हो रही परेशानी

ग्रामीण क्षेत्र में हैंडपंप खराब होने की वजह से लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। इस संबंध में ग्रामीणों ने पीएचई विभाग के अधिकारियों को पत्र लिखे हैं, लेकिन फिर भी समस्या का समाधान नहीं हो पा रहा है। बुधवार को क्षेत्र के ग्रामीणों ने एसडीएम त्रिलोचन गौड़ को पत्र लिखकर समस्या से अवगत कराया है।

ग्रामीणों का कहना है कि बरी का हार में तीन हैंडपंप कई दिन से खराब हैं। समय पर हैंडपंप का संधारण नहीं होने से हैंडपंप ने अब पानी देना बंद कर दिया है। बरी का हार में लगे तीन हैंडपंप बंद हो गए हैं, वहीं गढ़ी गांव में भी एक हैंडपंप बंद हो गया है। इनके अलावा रघुनाथपुर के वार्ड नंबर 8 में कई दिनों से हैंडपंप खराब पड़ा हुआ है, जिससे ग्रामीण परेशान हैं।

बुधवार को ग्रामीणों ने विजयपुर क्षेत्र के पीएचई विभाग के अधिकारियों और एसडीएम त्रिलोचन गौड़ को पत्र लिखकर हैंडपंपों के संधारण की मांग की है। ताकि लोगों की समस्या हल की जा सके। शिकायत करने वालों में हरीराम, ब्रजमोहन, रामकुमार, प्रदीप, चंद्रप्रकाश आदि लोग शामिल रहे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन पारिवारिक व आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदाई है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ विश्वास से पूरा करने की क्षमता रखे...

और पढ़ें