पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

लापरवाही:सड़क किनारे खंडे, पटिया और सरिया रखकर बेच रहे दुकानदार, पंचायत नहीं कर रही कार्रवाई

रघुनाथपुर9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

क्षेत्र में स्टेशन रोड पर दुकानदारों ने सड़क किनारे अपना कब्जा जमा लिया है। उन्होंने अपनी दुकानों का सामान और भवन निर्माण सामग्री रख सड़क किनारे कब्जा कर लिया है, लेकिन पंचायत न तो दुकानदारों से कोई जुर्माना वसूल कर रही है और न ही इस संबंध में कोई कार्रवाई करने को तैयार है। लोगों ने सड़क किनारे से सामग्री हटाए जाने की मांग की है। ग्रामीणों का कहना है कि रघुनाथपुर के स्टेशन रोड पर दुकानदारों ने सरिया व अन्य सामान सड़क किनारे रख लिया है। कई जगह तो पटिया, खंडे, सरिया आदि सामान को दुकानदार सड़क के किनारे रखकर बेच रहे हैं। जिससे रात के समय वाहन से आने-जाने वाले लोगों को ये अंधेरे में दिखाई नहीं देते। इस वजह से लोगों को हादसे का डर सता रहा है।

इससे पहले भी पटिया से वाहन टकराने की कई घटना हो चुकी हैं। ग्रामीणों नेे इस संबंध मेें बीते सप्ताह कार्रवाई करने के लिए पंचायत सचिव को ज्ञापन सौंपकर कार्रवाई की मांग की थी, लेकिन पंचायत द्वारा अभी तक कार्रवाई शुरू नहीं की गई है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज किसी समाज सेवी संस्था अथवा किसी प्रिय मित्र की सहायता में समय व्यतीत होगा। धार्मिक तथा आध्यात्मिक कामों में भी आपकी रुचि रहेगी। युवा वर्ग अपनी मेहनत के अनुरूप शुभ परिणाम हासिल करेंगे। तथा ...

और पढ़ें