पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बसई मलक में सिंध नदी के पास की घटना:रेत भरने गए दो ट्रैक्टरों में लगाई आग, एफआईआर दर्ज

सेंवढ़ाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • एक ट्रैक्टर मालिक ने एसडीएम पर लगाया ट्रैक्टर जलवाने का आरोप

थाना अतरेटा के बसई मलक पर दो ट्रेक्टरों में आग लगने की घटना हुई। पुलिस ने मामले में एक ट्रेक्टर चालक की रिपोर्ट पर अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला कायम किया है। इस मामले में ट्रेक्टर मालिक ने सेंवढ़ा एसडीएम अनुराग निंगवाल पर अवैध उत्खनन के शक में खड़े होकर ट्रेक्टर जलवाने का आरोप लगाया हैं। हालांकि एसडीएम निंगवाल ने कहा है कि उन्हें आगजनी की जानकारी सुबह लगी तो वह एसडीओपी के साथ घटना स्थल पर गए। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

बसई मलक के सटी सिंध नदी से अवैध उत्खनन करने के लिए अक्सर कुछ ट्रेक्टर आते रहते थे। गुरुवार रात भी कुछ वाहन रेत भरने पहुंचे। और इसी बीच कुछ अज्ञात लोगों ने नदी पर पहुंच कर उत्खनन करने वाले लोगों को धमकाया। इस बीच दो ट्रेक्टर उनकी पकड़ में आ गए जिनको आग के हवाले कर दिया गया। इस मामले में थरेट निवासी करू यादव का कहना है कि वह अपना नया ट्रेक्टर लेकर माता रतनगढ़ वाली के दर्शन करने गया था। रास्ते में एसडीएम सेंवढ़ा ने कुछ प्राईवेट लोगों के साथ उसे रोका तथा कहा कि अवैध कार्य करते हो।

इसके बाद कुछ लोगों ने ट्रेक्टर से डीजल निकालकर उसमें आग लगा दी। यह देखकर ड्राइवर भाग गया। दूसरी ओर एक अन्य ट्रेक्टर चालक गणेश लाल निवासी भिंड ने पुलिस को बताया कि वह रेत भरने गया तभी खाना खाने के लिए ट्रेक्टर खड़ा कर पास में चला गया। लौटा तो उसके ट्रेक्टर में किसी अज्ञात व्यक्ति ने आग लगा दी।

मामले में एसडीओपी उपेंद्र दीक्षित का कहना है कि पुलिस ने एक ट्रेक्टर चालक की रिपोर्ट पर अज्ञात लोगों पर धारा 427, 435 के तहत मामला कायम किया है। फारेंसिक टीम जांच कर चुकी है। जल्द ही मामले का पर्दाफाश होगा। एसडीएम निंगवाल ने अपने ऊपर लगे आराेप को गलत बताया। उन्होंने कहा कि सूचना मिलने पर वह स्वयं सुबह एसडीओपी के साथ मौके पर पहुंचे।

खबरें और भी हैं...