पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सूंडी गांव का रास्ता दलदल में तब्दील:आक्रोशित ग्रामीण बोले- अब हर सोमवार को ग्राम पंचायत कार्यालय पर करेंगे प्रदर्शन

श्याेपुर6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • ग्रामीणों ने पंचायत कर लिया निर्णय

श्याेपुर विकास खंड की ग्राम पंचायत अड़वाड़ के सूंडी गांव में दलदल बने रास्ते पर कीचड़ व पानी के बीच निकलने काे मजबूर लाेगाें का सब्र टूटने लगा है। सरपंच- सचिव की मनमानी कार्यप्रणाली काे लेकर आक्रोशित ग्रामीणाें ने मंगलवार को पंचायत कर अब हर सोमवार को ग्राम पंचायत पर प्रदर्शन करने का निर्णय लेकर ऐलान किया है।

स्थानीय निवासी विनाेद मीणा ने बताया कि सूंडी गांव के सभी लाेगाें ने एकराय हाेकर ग्राम पंचायत का घेराव करने का फैसला किया है। 18 जनवरी काे सचिव काे पंचायत कार्यालय नहीं खोलने देंगे।

ग्रामवासियों ने हर सोमवार काे पंचायत भवन का ताला खोलने की चुनौती देते हुए कहा है कि सरपंच व सचिव इस दिन ताला खाेलकर दफ्तर में बैठकर दिखाएं। जब तक रास्ते की समस्या का स्थायी समाधान नहीं हाेगा, पंचायत भवन पर ग्रामीणाें की तालाबंदी जारी रहेगी।

मौके पर स्थिति देखूंगा

सूंडी गांव के लाेगाें की तरफ से रास्ते की समस्या काे लेकर मुझे काेई शिकायत नहीं मिली है। यदि सूंडी गांव के लाेगाें ने ग्राम पंचायत का घेराव कर सचिव काे बैठने नहीं देने की बात कही है ताे मैं माैके पर जाकर इसे देखूंगा और उनकी समस्या का समाधान कराउंगा।

-एमके जैन, सीईओ, जपं श्याेपुर

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का अधिकतर समय परिवार के साथ आराम तथा मनोरंजन में व्यतीत होगा और काफी समस्याएं हल होने से घर का माहौल पॉजिटिव रहेगा। व्यक्तिगत तथा व्यवसायिक संबंधी कुछ महत्वपूर्ण योजनाएं भी बनेगी। आर्थिक द...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser