पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मांग:जिले में स्मैक की बिक्री पर लगाई जाए रोक: भाजपा

श्याेपुर8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • भाजपाइयों ने कलेक्टर, एसपी को दिए मांग पत्र

शहर समेत ग्रामीण क्षेत्र में तेजी से बढ़ते स्मैक के अवैध काराेबार, किसानाें से बिजली बिलाें की वसूली तथा लंबित राजस्व प्रकरणाें की समस्या काे लेकर मंगलवार काे भाजपा नेता अधिकारियों से मिले। भाजपाइयों ने कलेक्टर एसपी और बिजली कंपनी के महाप्रबंधक काे अलग-अलग ज्ञापन दिए।

भाजपा जिलाध्यक्ष सुरेंद्र जाट एवं पूर्व विधायक दुर्गालाल विजय के साथ स्थानीय भाजपा नेता सबसे पहले एसपी ऑफिस पहुंचे। पुलिस अधीक्षक संपत उपाध्याय से कहा कि स्मैक के काराेबार पर पुलिस अंकुश लगाए। स्मैक की बिक्री के चलते युवा पीढ़ी का भविष्य अंधकारमय हाेने के साथ ही जनता के बीच पुलिस प्रशासन की छवि खराब हाे रही है। एसपी संपत उपाध्याय ने कहा कि पुलिस ने मुखबिर तंत्र सक्रिय कर रखा है। उन्होंने भाजपा नेताओं काे भराेसा दिया कि जल्द ही नशे के साैदागर कानून के शिकंजे में हाेंगे।

वहीं भाजपा नेताओं ने कलेक्टर राकेशकुमार श्रीवास्तव काे राजस्व विभाग में किसानाें के लंबित सीमांकन, बंटवारा के प्रकरणाें का निराकरण करने के साथ ही गेहूं उपार्जन के लिए पंजीयन में आ रही समस्याएं बताई। इपूर्व विधायक बृजराज सिंह चाैहान, महावीर सिंह सिसाैदिया, पूर्व नपाध्यक्ष दाैलतराम, रामलखन नापाखेड़ली, महावीर मीणा, दिनेशराज शामिल थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी सकारात्मक और संतुलित सोच द्वारा कुछ समय से चल रही परेशानियों का हल निकलेगा। आप एक नई ऊर्जा के साथ अपने कार्यों के प्रति ध्यान केंद्रित कर पाएंगे। अगर किसी कोर्ट केस संबंधी कार्यवाही चल र...

    और पढ़ें